Move to Jagran APP

Himachal News: 'चार जून से नजर नहीं आएंगी मुंबई की मोहतरमा...', विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर कसा तंज

Lok Sabha Election 2024 मंडी से कांग्रेस प्रत्‍याशी विक्रमादित्‍य सिंह ने कंगना रनौत पर तंज कसा है। उन्‍होंने कहा कि चार जून के बाद कंगना प्रदेश में नजर भी नहीं आएंगी। साथ ही उन्‍होंने कहा कि कंगना मोदी नाम का जाप करना छोड़ दें। जनता मोदी के नाम पर नहीं बल्कि विकास के मुद्दों को प्राथमिकता देगी। विक्रमादित्‍य ने कहा कि भाजपा 200 पर ही सिकुड़ जाएगी।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sat, 18 May 2024 09:09 PM (IST)
Hero Image
विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर कसा तंज

जागरण संवाददाता, मनाली। मंडी संसदीय क्षेत्र (Mandi Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य ने कहा कि मुंबई की मोहतरमा चार जून से मंडी में नजर नहीं आएगी। कुल्लू मनाली सहित मंडी की जनता जानती है कि आपदा के समय उन्होंने लोगों की कितनी मदद की है।

चुनाव से पहले मोहतरमा अपने को हिमाचली कहने से कतराती थी। अब सब जगह हिमाचल की बेटी होने का डंका पीट रही है। अपने को मनाली की रहने वाली मोहतरमा को विपदा की घड़ी में अपने पड़ोसी व परिजन नजर नहीं आए।

भाजपा ने वरिष्‍ठ नेताओं को किया दनकिनार: विक्रमादित्‍य

मनाली विधानसभा क्षेत्र के सोलंग नाला, जगत सुख , मानली में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा की भाजपा ने अपने वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार करते हुए के एक ऐसी अभिनेत्री को चुनाव मैदान में उतारा है जो अपनी बातों व कार्यों के लिए विवादों में रही है। प्रदेश में हमारी धर्म संस्कृति ऐसे किसी को भी स्वीकार नही करती जो गोभक्षक हो।

कंगना ने आपदा में नहीं की कोई मदद: कांग्रेस प्रत्‍याशी

आमीर खान जैसे अभिनेता ने दिल खोलकर हिमाचल की मदद की लेकिन कंगना ने हिमाचल से दूरी बनाए रखी। कंगना मोदी नाम का जाप करना छोड़ दें। जनता मोदी के नाम पर नहीं बल्कि विकास के मुद्दों को प्राथमिकता देगी। पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण प्रदेश के पर्यटन स्थल कुल्लू मनाली में मेडिकल कालेज व नर्सिंग कालेज प्राथमिकता से खोला जाएगा। मंडी से लेकर लाहुल तक पर्यटन के नए क्षेत्र विकसित किए जाएंगे।

200 में सिकुड़ जाएगी भाजपा: विक्रमादित्‍य सिंह

जोलड़ी जोत व भुभु जोत में टनल का निर्माण भी उनकी प्राथमिकता है। जयराम ठाकुर अपने प्रत्याशी को मंडी संसदीय क्षेत्र की सही जानकारी दें। 400 का नारा लगाने वाले 200 में सिकुड़ जाएंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में जनसेवा के लिए बहुत समय देना पड़ता है,जो कंगना के पास नही है। चार जून को कंगना का सारा फिल्मशूट पैक हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'मुख्यमंत्री को है ट्यूशन की जरूरत, मेरा हिसाब ठीक...'; जयराम ठाकुर का सीएम सुक्‍खू पर पलटवार

पूर्व भाजपा सरकार ने जब उन्हें प्रदेश का एम्बेसडर बनने को कहा था तो उस समय उन्होंने सरकार से एक दिन का 45 लाख मांगा था। मनाली के विधायक भुवनेश्वर गौड़ नेकहा कि मण्डी संसदीय क्षेत्र से विक्रमादित्य सिंह भारी मतों से विजयी होंगे। मनाली से उन्हें बढ़त मिलेगी। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।