Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: कुल्लू में अनियंत्रित कार नदी में गिरी, एक युवक की मौत; तीन गंभीर रूप से घायल

हिमाचल (Himachal News) के कुल्लू की लगघाटी में एक कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। इस सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं तीन युवक घायल हो गए। जिनका उपचार चल रहा है। यह सभी युवक लगघाटी के रहने वाले हैं जो शालंग से कुल्लू की ओर आ रहे थे। पुलिस ने इस दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Sun, 21 Jul 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
कुल्लू की लगघाटी में नदी में गिरी कार

संवाद सहयोगी जागरण, कुल्लू। जिला कुल्लू की लगघाटी के दड़का में एक थार कार नदी में गिर गई। इस सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत व तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। शव की पहचान 33 वर्षीय भूपेंद्र सिंह पुत्र राम सिंह निवासी भूमतीर डाकघर बढ़ई तहसील व जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

जबकि घायलों में 29 वर्षीय वरुण पुत्र कृष्ण गोपाल निवासी शालंग तहसील व जिला कुल्लू, 28 वर्षीय हिमांशु पुत्र पैन सिंह निवासी शालंग तहसील व जिला कुल्लू, तथा 25 वर्षीय बाबी पुत्र केहर सिंह निवासी शालंग तहसील व जिला कुल्लू को गंभीर चोटें आई है, जिन्हें उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया है।

जहां पर तीनों का उपचार चल रहा है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। यह सभी युवक लगघाटी के रहने वाले हैं।

अनियंत्रित होकर नदी में गिरी गाड़ी

मिली जानकारी के अनुसार यह युवक लगघाटी के शालंग से कुल्लू की ओर आ रहे थे। तभी अचानक दड़का के समीप कार चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क से नदी में जा गिरी। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सभी लोगों को कार से बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक एक युवक की मौत हो चुकी थी और तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इस बारे पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचित किया गया। घायल युवकों को एंबुलेंस के माध्यम से कुल्लू अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां पर तीनों घायल युवकों का उपचार किया जा रहा है।

इसके अलावा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कुल्लू डा. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि लगघाटी के दड़का में कार दुर्घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather: पहाड़ों पर मानसून बना आफत, सिरमौर में भारी बारिश से एक व्‍यक्ति की मौत; पांच जिलों में ऑरेंज अलर्ट