Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के हत्यारे आफताब को आज मणिकर्ण लाएगी दिल्ली पुलिस, यहां होटल की होगी निशानदेही

Shraddha Murder Case श्रद्धा वाकर हत्या मामले में साक्ष्य जुटाने के लिए दिल्ली पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है। दिल्ली पुलिस की एक टीम आरोपित आफताब को शुक्रवार को कुल्लू जिला के मणिकर्ण लाएगी। यहां उससे होटल की निशानदेही करवाई जाएगी जहां पर आरोपित और श्रद्धा के ठहरे थे।

By Jagran NewsEdited By: Virender KumarUpdated: Fri, 18 Nov 2022 11:25 AM (IST)
Hero Image
Shraddha Murder Case: श्रद्धा के हत्यारे आफताब को आज मणिकर्ण लाएगी दिल्ली पुलिस।

कुल्लू, संवाद सहयोगी। Shraddha Murder Case, श्रद्धा वाकर हत्या मामले में साक्ष्य जुटाने के लिए दिल्ली पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है। दिल्ली पुलिस की एक टीम आरोपित आफताब को शुक्रवार को कुल्लू जिला के मणिकर्ण लाएगी। यहां उससे होटल की निशानदेही करवाई जाएगी, जहां पर आरोपित और श्रद्धा के ठहरे थे। आरोपित मनाली में श्रद्धा के साथ घूमने आया था। यह बात पुलिस पूछताछ में उसने मानी है। वे हिमाचल के बाद उत्तराखंड भी घूमने गए थे। हालांकि इस मामले को लेकर कुल्लू पुलिस के अधिकारी अनभिज्ञता जाहिर कर रहे हैं। आरोपित ने हिमाचल में ही श्रद्धा की हत्या करने की योजना बनाई थी, लेकिन नाकाम रहा था। हत्या से जुड़े हिमाचल प्रदेश के मणिकर्ण घाटी के हर पहलु को अब पुलिस एक-एक करके खंगालेगी।

आफताब ने कुबूला है जुर्म

पुलिस पूछताछ में आफताब ने बताया कि 18 मई को हत्या वाले दिन श्रद्धा और उसके बीच घरेलू खर्च को लेकर झगड़ा हुआ था। रोज-रोज के खर्च कौन देगा, इसे लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हुई थी, इसके बाद ही उसने श्रद्धा की हत्या की। वारदात के बाद आफताब ने श्रद्धा के अकाउंट से 55 हजार रुपये निकाले थे। ये खर्च उसने फ्रिज खरीदने से लेकर धारदार चाकू और कूड़ा फेंकने वाला बैग खरीदने में किए थे। आरोपित ने श्रद्धा के 35 टुकडे़ किए थे। श्रद्धा 2019 से आफताब के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी।

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में नया ट्विस्ट, दिल्ली पुलिस को आफताब के साइको किलर होने का शक

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder: लॉकअप में चैन से सोता है आफताब, सवालों पर लगाता है ठहाके; बर्ताव देख चौंकी दिल्ली पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें