Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kullu News: कुल्लू में नशा तस्करी का भंडाफोड़, पंजाब के दो युवक गिरफ्तार; 42.64 ग्राम चिट्टा हुआ बरामद

कुल्लू में 4 किलो 264 ग्राम चिट्टा के साथ पंजाब के दो युवक गिरफ्तार किए गए हैं। भुंतर में एक निजी होटल में चिट्टा की तस्करी हो रही है। इसी आधार पर टीम ने सुनियोजित तरीके से होटल में दबिश दी। दो लड़के जो पंजाब के पाए गए जिनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 42.64 ग्राम चिट्टा (Chitta Recovered) बरामद हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Tue, 07 Nov 2023 01:16 PM (IST)
Hero Image
4 किलो 264 ग्राम चिट्टा के साथ पंजाब के दो युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कुल्लू। Chitta Recovered in Kullu:  कुल्लू में नशा तस्करी का भंडाफोड़ हुआ है। कुल्लू में 42.64 ग्राम चिट्टा के साथ पंजाब के दो युवक गिरफ्तार किए गए हैं। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम ने भुंतर में एक निजी होटल से पंजाब के दो युवकों को चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया है।

आरोपितों की पहचान 26 वर्षीय जसकरण सिंह सुपुत्र सुरजीत सिंह तथा 22 वर्षीय सुखजीत सिंह सुपुत्र बलजीत सिंह व दोनों निवासी फरीदकोट पंजाब के रूप में हुई है।

42.64 ग्राम चिट्टा बरामद

सोमवार रात को एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स कूल्लू की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि भुंतर में एक निजी होटल में चिट्टा की तस्करी हो रही है। इसी आधार पर टीम ने सुनियोजित तरीके से होटल में दबिश दी।

टीम ने हाथीथान चौक के नजदीक निजी होटल चमन बसेरा होम स्टे के कमरा नम्बर 205 में दो लड़के जो पंजाब

के पाए गए जिनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 42.64 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है।

पंजाब के दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

इस टीम में मुख्य आरक्षी समद सिंह, मुख्य आरक्षी विकास , मुख्य आरक्षी सारंग, मानक मुख्य आरक्ष अतुल शर्मा, मानक मुख्य नितिश कुमार ,आरक्षी दिनेश गीर तथा आरक्षी अशोक कुमार शामिल थे।

टीम ने दोनों आरोपितो को गिरफ्तार कर में मामला दर्ज करवा लिया है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हेमचंद वर्मा ने बताया कि पंजाब के दो युवकों से चिट्टा बरामद किया है।

यह भी पढ़ें- आपदा प्रभावितों को मकान बनाने के लिए मिलेगी दूसरी किश्त, सात लाख रुपये की मिलेगी राशि; 850 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी गई

नहीं बख्शे जाएंगे चिट्टा तस्कर

मामला भुंतर पुलिस थाना में दर्ज करवा लिया है। उधर पुलिस अधीक्षक कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि चिट्टा तस्करी मामले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। चिट्टा की खेप कहां से लाई और कहां देनी थी इसकी गंभीरता से जांच की जाएगी। इस मामले में हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Himachal News: सबकी समस्याएं सुलझाते पर इनकी समस्या का क्या? CM हेल्पलाइन के 122 कर्मचारियों को नहीं मिल रहा न्यूनतम मानदेय