Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kullu Fire News: कुल्लू के सरवरी में आग लगने से जिंदा जला बुजुर्ग, करीब एक लाख रुपये के नुकसान का अनुमान

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में सोमवार को आग लगने की खबर सामने आई है। इस आग में एक बुजुर्ग के मौत की भी खबर सामने आ रही है। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Mon, 13 Feb 2023 09:52 AM (IST)
Hero Image
कुल्लू के सरवरी में आग लगने से जिंदा जला बुजुर्ग

कुल्लू, संवाद सहयोगी। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिला कुल्लू के सरवरी में आग में झुलस कर एक बुजुर्ग की मौत हो गई। शव की पहचान 85 वर्षीय जीत राम निवासी नेपाल के रूप में हुई है।

जिंदा जला बुजुर्ग

कुल्लू के सरवरी में एलआईसी भवन के साथ चादर से बने खोखे में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि सब कुछ जलकर राख हो गया। आग लगने से इसमें सो रहे बुजुर्ग की जलकर मौत हो गई है। शव की पहचान 85 वर्षीय जीत राम निवासी नेपाल के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें Jammu News: जम्मू-कश्मीर को रोजगार और प्यार चाहिए, मिला भाजपा का बुलडोजर: राहुल

दमकल विभाग ने पाया आग पर काबू

दमकल विभाग कुल्लू के अधिकारी ठाकुरदास ने बताया कि सुबह करीब 6:45 बजे विभाग को सूचना मिली कि सरवरी में एक चादर के खोखे में आग लग गई। जिसमें एक व्यक्ति सो रह रहा था। वह जिंदा जल गया है। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की। आग इतनी तेजी से फैली थी कि उसके अंदर रह रहे व्यक्ति जिंदा जल चुका था। थोड़ी देर में आग पर काबू पाया

लेकिन तब तक इसमें सो रहा व्यक्ति की जलकर मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें Jammu-Kashmir: अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी बोले- सत्ता में आए तो बदल देंगे जनविरोधी फैसले

पुलिस कर रही आग लगने के कारणों की जांच

आग कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई।ठाकुर दास ने बताया कि आग लगने से करीब एक लाख रुपये का नुकसान का आकलन किया गया है जबकि एक करोड़ की संपत्ति को जलने से बचाया गया है। उधर पुलिस टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन करनी आरंभ कर दी है। जुट गई है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू साक्षी वर्मा ने की है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें