Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kullu: नाबालिग से पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शुरू की जांच

कुल्लू में नाबालिग के साथ मिल पांच युवाओं ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। नाबालिग ने स्वजन के साथ ब्रौ थाना में आकर इसकी शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच करनी आरंभ कर दी है। यह पूरी घटना रात को समय करीब 800 से 900 बजे के बीच में हुई।

By davinder thakurEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Sat, 26 Aug 2023 10:07 PM (IST)
Hero Image
नाबालिग से पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

कुल्लू, जागरण संवाददाता: जिला कुल्लू के ब्रौ थाना के तहत एक नाबालिग के साथ मिल पांच युवाओं ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। नाबालिग ने स्वजन के साथ ब्रौ थाना में आकर इसकी शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच करनी आरंभ कर दी है।

पीडिता सातवीं कक्षा में पढ़ाई कर रही है। स्वजन ने पुलिस को दिए ब्यान में बताया कि 23 अगस्त को बेटी ने घबराते हुए बताया कि धार गांव युवक यशवंत ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया है। 22 अगस्त को यशवंत ने इसे फोन करके घर से सड़क तक बुलाया जिस पर यह उससे मिलने सडक में चली गई। जहां पर यशवंत अपने चार दोस्तों के साथ खड़ा था। चार युवकों को नहीं पहचानती है। इसके बाद पांचों सडक में आगे ले गए जहां पर यशवंत ने कैंपर गाडी रखी थी। यशवंत व उसके दोस्तों ने इसे जबरदस्ती गाडी में बिठाया तथा जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

इस दौरान यशवंत ने खाने पीने को दिया जिसके बाद नाबालिग को कोई होश नहीं था। इसके बाद यशवंत गाडी से बाहर चला गया तथा उसके चारों दोस्त बारी-बारी करके दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। यह पूरी घटना रात को समय करीब 8:00 से 9:00 बजे के बीच में हुई। इसके बाद यशवंत ने इसे कहा कि घर चली जा और इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताना। नाबालिग रात को 10:00 बजे घर आई।

इसके बाद नाबालिग ने अपनी माता को घटना की जानकारी दी और थाना में आकर यशवंत के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू साक्षी वर्मा ने की है।