Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्लफ्रेंड को पहले मनाली घुमाया, फिर होटल में उतारा मौत के घाट; शव को टैक्सी में रखा तो... ऐसे हुआ पूरा खुलासा

Himachal Crime News हिमाचल प्रदेश के मनाली में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्‍या कर दी। दोनों मनाली में घूमने आए थे। इसी दौरान प्रेमी ने होटल में ले जाकर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। वहीं होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आरोपित को कुल्लू में बस से गिरफ्तार कर लिया है। हत्‍यारा हरियाणा का रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 16 May 2024 01:39 PM (IST)
Hero Image
प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, मनाली में छुट्टियां मनाने गया था कपल (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मनाली। हिमाचल के मनाली में युवती की हत्या की घटना सामने आई है। हत्या आरोपित युवक विनोद ठाकुर युवती का ही प्रेमी है। दोनों लगभग चार साल से एक-दूसरे को जानते थे।

चार दिन पहले मनाली घूमने आए थे। वहीं पुलिस जांच में युवती के गले पर निशान मिले हैं। आशंका है कि गला दबाकर हत्या की गई है। आरोपी विनोद ने मंगलवार रात या बुधवार सुबह हत्या को अंजाम दिया है।

शव बैग में डाल होटल से निकला हत्‍यारा

आरोपी ने बुधवार को शव बैग में डाला और उसे लेकर होटल से निकला। उसने होटल में टैक्सी मंगवाई। टैक्सी में बैग डालने लगे तो दो लोगों से मुश्किल से उठाया गया। इस पर संदेह हुआ और होटल के कर्मचारियों ने पूछा कि इसमें इतना भारी क्या है। इसके बाद युवक होटल से भाग गया। उसने मनाली बस स्टैंड से बस ली और चंडीगढ़ की तरफ निकल गया।

यह भी पढ़ें: Himachal Road Accident: अटल टनल के पास पलटी मिनी बस, एक पर्यटक की मौत; 18 घायल

होटल कर्मचारियों ने पुलिस को दी जानकारी

होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आरोपित को कुल्लू में बस से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित युवक विनोद ठाकुर, निवासी असावटा मोड, जिला पलवल, हरियाणा का रहने वाला है। युवती शीतल, भोपाल, मध्य प्रदेश की है।