Move to Jagran APP

Himachal News: कार पार्किंग में लगी भीषण आग, 6 गाड़ियां जलकर राख, अग्निशमन टीम ने बचाई एक करोड़ की संपत्ति

Himachal News हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में कार पार्किंग में भीषण आग लग गई। आग लगने से छह गाड़ियां जलकर राख हो गईं। इससे लाखों का नुकसान हो गया। पार्किंग में 30 गाड़ियां खड़ी थीं। रात दो बजकर 5 मिनट में आग लगी थी। अग्निशमन टीम ने आग पर काबू पाया और दो दर्जन से अधिक गाड़ियों को जलने से बचाया।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Published: Sun, 30 Jun 2024 11:27 AM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 11:27 AM (IST)
Himachal News: कुल्लू में लगी भीषण आग, छह गाड़ियां जलकर राख।

संवाद सहयोगी, कुल्लू। कुल्लू जिला मुख्यालय के समीप गांधी नगर में आग लगने से छह गाड़ियां जलकर राख हो गई हैं। देर रात हुए इस हादसे में 20 लाख का नुकसान हुआ है। गांधी नगर के आसपास रहने वाले लोग यहां अपनी गाड़ियां पार्क करते हैं। शनिवार को भी लोगों ने लगभग 30 गाड़ियां यहां पार्क की थी। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है।

अग्निशमन केंद्र कुल्लू से मिली जानकारी के अनुसार, रात दो बजकर 5 मिनट में उन्हें गांधी नगर में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही टीम पांच मिनट के भीतर मौके पर पहुंच गई। टीम के पहुंचने से पहले छह गाड़ियां जलकर राख हो गई थी। अग्निशमन टीम ने आग पर काबू पाया और दो दर्जन से अधिक गाड़ियों को जलने से बचाया।

20 लाख का हुआ नुकसान

अग्निशमन केंद्र कुल्लू के प्रभारी प्रेम भारद्वाज ने बताया कि सूचना मिलने के पांच मिनट बाद ही टीम दलबल सहित घटना स्थल में पहुंच गई थी। उन्होंने बताया कि छह गाड़ियां आग की चपेट में आई है जिससे लगभग 20 लाख का नुकसान हुआ है।

उन्होंने बताया कि टीम ने दो दर्जन से अधिक गाडियों के रूप में एक करोड़ की संपत्ति बचाई है। आग से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। एसपी कुल्लू डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानवीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Himachal Weather News: हिमाचल में अगले तीन दिन तक भारी बारिश की चेतावनी, इन जिलों में IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.