Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kullu Crime: मणिकर्ण में एक किलो से अधिक मात्रा में चरस से साथ व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिला कुल्लू (Kullu News) के मणिकर्ण घाटी में एक किलो 360 ग्राम चरस के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया। आरोपित की पहचान दयानंद पुत्र जीत राम गांव पीनी तहसील भुंतर जिला कुल्लू के रूप में हुई है। आरोपित चरस की खेप कहां से लाया और कहां ले जाने की योजना थी। इसकी भी जांच की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 27 Nov 2023 11:48 AM (IST)
Hero Image
मणिकर्ण में एक किलो से अधिक मात्रा में चरस से साथ व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार। प्रतीकात्मक फोटो

संवाद सूत्र, कुल्लू। जिला कुल्लू के मणिकर्ण घाटी में एक किलो 360 ग्राम चरस के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान दयानंद पुत्र जीत राम गांव पीनी तहसील भुंतर जिला कुल्लू के रूप में हुई है। भुंतर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मणिकर्ण घाटी से बड़े पैमाने पर चर्च तस्करी हो रही है।

एक किलो से ज्यादा चरस बरामद

इसी आधार पर पुलिस टीम ने नाकाबंदी की। इस दौरान मणिकर्ण घाटी से एक व्यक्ति पैदल आ रहा था जो पुलिस को देखकर घबरा गया। शक के आधार पर पुलिस टीम ने जब व्यक्ति को तलाशी के लिए रोका तो उसके कब्जे से एक किलो 360 ग्राम चरस बरामद हुई।

यह भी पढ़ें: Himachal News: हिमाचल कई जिलों में रोज लोग हो रहे साइबर क्राइम का शिकार, टेलीग्राम के जरिए होती है ठगी; खुद को ऐसे बचाएं

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। चरस की खेप कहां से लाई और कहां ले जाने की योजना थी। इसकी जांच की जा रही है।

मामले में कौन-कौन शामिल पुलिस कर रही जांच

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू साक्षी वर्मा ने कहा कि चरस तस्करी करने पर किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा इसमें चरस किससे खरीदी और इस मामले में और कौन-कौन लोग शामिल है। इसका पता लगाया जाएगा और उन पर भी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: Forex Trading Fraud: मंडी के फॉरेक्स ट्रेडिंग मामले में बड़ा खुलासा, दुबई से संचालित होता था कारोबार; खुफिया एजेंसियों ने किया था अलर्ट