Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kullu News: मणिकर्ण में आग लगने से दो मंजिला इमारत जलकर राख, लोगों में मच गई अफरातफरी; पांच लाख का नुकसान

कुल्लू के मणिकर्ण घाटी के गांव सरानाहुली में बुधवार रात को दो मंजिला मकान में आग लग गई। जैसे ही मकान में आग लगी तो वहां पर अफरा तफरी का माहौल बना। स्थानीय लोगों ने एकत्रित होकर आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग ने इस कदर अपना रूप धारण कर लिया था कि आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया।

By davinder thakurEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 05:02 PM (IST)
Hero Image
मणिकर्ण में आग लगने से दो मंजिला इमारत जलकर राख, फोटो जागरण

संवाद सहयोगी, कुल्लू। जिला कुल्लू के मणिकर्ण घाटी के गांव सरानाहुली में बुधवार रात को दो मंजिला मकान में आग लग गई (Massive Fire Broke In Manikaran)। जैसे ही मकान में आग लगी तो वहां पर अफरा तफरी का माहौल बना। स्थानीय लोगों ने एकत्रित होकर आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग ने इस कदर अपना रूप धारण कर लिया था कि आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया। आग लगने से लगभग पांच लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया गया है। 

घर में सो रहा था परिवार

आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी और दमकल विभाग की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का भरसक प्रयास किया। आग डाबे राम पुत्र हरि सिंह के मकान में उस समय लगी जब घर में पूरा परिवार सोया हुआ था। जैसे ही मकान में आग लगी तो स्थानीय लोगों ने एकत्रित होकर आग पर काबू पर की कोशिश की और मकान मालिक डाबे राम ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। 

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

दो मंजिला इमारत और 6 कमरे जलकर राख

दमकल विभाग की गाड़ी पहुंचने तक मकान राख के ढेर में तब्दील हो गया था। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। इस आग्नीकांड की घटना से दो मंजिला मकान के छह कमरे जलकर राख हो गए। दमकल विभाग की टीम ने साथ लगते मकान को भी आग की भेंट से बचा लिया। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Also Read: Shimla: कारोबारी की शिकायत पर HC ने कांगड़ा एसपी को FIR दर्ज करने के दिये निर्देश, व्यापारी ने बताया जान का खतरा