Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दशहरा और दिवाली में जाना चाहते हैं मनाली, होटलों में मिलेगी 25 से 40 प्रतिशत की छूट; बर्फ का आनंद ले सकेंगे पर्यटक

दशहरा व दिवाली के दौरान मनाली आने वाले पर्यटकों को होटलों में किराये में 25 से 40 प्रतिशत की छूट (25 to 40 Percent Discount) दी जाएगी। मनाली के होटलों में पर्यटकों के लिए आकर्षक पैकेज तैयार किए गए हैं। स्तरीय होटलों ने भी आकर्षक पैकेज बनाए हैं। होटलों में डीजे व कुल्लवी नाटी की विशेष व्यवस्था की जा रही है।

By jaswant thakurEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Fri, 20 Oct 2023 06:00 PM (IST)
Hero Image
होटलों में मिलेगी 25 से 40 प्रतिशत की छूट; बर्फ का आनंद ले सकेंगे पर्यटक

जागरण संवाददाता, मनाली । Manali Visit During Dussehra and Diwali: दशहरा व दिवाली के दौरान मनाली आने वाले पर्यटकों को होटलों में किराये में 25 से 40 प्रतिशत की छूट (25 to 40 Percent Discount) दी जाएगी। मनाली के होटलों में पर्यटकों के लिए आकर्षक पैकेज तैयार किए गए हैं। स्तरीय होटलों ने भी आकर्षक पैकेज बनाए हैं। होटलों में डीजे व कुल्लवी नाटी की विशेष व्यवस्था की जा रही है।

रोहतांग पास पर्यटकों के लिए खुला

जुलाई में त्रासदी के बाद मनाली के पर्यटन कारोबारियों को भारी क्षति उठानी पड़ी है। तीन महीने की मंदी के बाद सभी को त्योहारी सीजन से बेहतरी की उम्मीद है। अधिकतर होटलों के ताले भी लगभग तीन महीने बाद खुले हैं। दशहरा पर्व को लेकर मनाली तैयार है। शिंकुला व बारालाचा दर्रे समेत रोहतांग दर्रा बर्फ से ढका है और पर्यटकों के लिए खुला है। त्योहारी सीजन के दौरान मनाली आने वाले पर्यटक इन स्थलों में बर्फ के आसानी से दीदार कर सकेंगे।

तीन रात ठहरने पर चौथी रात फ्री में कर सकतें है स्टे

पर्यटन कारोबारी रोशन ठाकुर, वेद राम, रवि व्यास, सोनम, विम्पी, हैपी व किशन राणा ने बताया कि त्योहारी सीजन के लिए पर्यटन नगरी मनाली के होटल कारोबारी तैयार हैं। दशहरा व दिवाली में मनाली आने पर पर्यटकों को किराये में 25 से 40 प्रतिशत तक की छूट दे रहे हैं। तीन रात ठहरने पर चौथी रात होटल में कमरा निश्शुल्क मिलेगा।

बड़े होटलों में की गई डीजे की व्यवस्था

होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश ठाकुर व उपाध्यक्ष रोशन ठाकुर ने बताया कि त्योहारी सीजन को मनाली तैयार है। सभी छोटे बड़े होटलों ने आकर्षक पैकेज तैयार किए हैं। सभी छोटे-बड़े होटलों में डीजे की व्यवस्था की गई है जबकि स्तरीय होटलों में डीजे व कुल्लवी नाटी के साथ पर्यटकों का मनोरंजन किया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर