Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Blast in Kullu House: कुल्लू के सुल्तानपुर में मकान में हुआ जोरदार धमाका, एक व्‍यक्ति घायल; रहस्यमयी ब्‍लास्‍ट होने से सहमे लोग

हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू स्थित सुल्‍तानपुर में मकान में जोरदार धमाका होने से एक व्‍यक्ति घायल हो गया है। धमाके में युवक के सिर पांव और शरीर के कई जगहों पर चोटें आई है। युवक की पहचान 19 वर्षीय सुरेश निवासी जुंगा डाकघर बढ़ई जिला कुल्लू के रूप में हुई है। धमाका इतने जोर से हुआ कि आसपास के लोग भी सहम से गए।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 24 Nov 2023 11:39 AM (IST)
Hero Image
कुल्लू के सुल्तानपुर में मकान में हुआ जोरदार धमाका

संवाद सहयोगी, कुल्लू। कुल्लू के सुल्तानपुर में मकान में आज सुबह सवेरे जोरदार धमाका हुआ है। रहस्यमयी धमाके में मकान में रह रहा किरायेदार युवक को चोटें पहुंची जिससे आस पास के लोगों ने तुंरत क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया जहां पर व्यक्ति का उपचार चल रहा है।

धमाके से सहमे आसपास के लोग

धमाके में युवक के सिर, पांव और शरीर के कई जगहों पर चोटें आई है। युवक की पहचान 19 वर्षीय सुरेश निवासी जुंगा, डाकघर बढ़ई जिला कुल्लू के रूप में हुई है। धमाका इतने जोर से हुआ कि आसपास के लोग भी सहम से गए। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी अखाड़ा चौकी से पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: Kullu News: मणिकर्ण में आग लगने से दो मंजिला इमारत जलकर राख, लोगों में मच गई अफरातफरी; पांच लाख का नुकसान

इसके अलावा धमाके को लेकर खुफिया तंत्र भी सक्रिय हो गया है। पहले भी मणिकर्ण घाटी के एक गाड़ी में धमाका हुआ था। धमाके के बाद गाड़ी के चीथड़े उड़ गए। धमाके के बाद आसपास के लोग सहम गए। काफी देर तक लोग एक-दूसरे से धमाके के बारे में पूछते रहे।

मकान में अंदर दो सिलेंडर भी रखे

अब कुल्लू शहर में इस तरह के रहस्यमयी धमाके से लोग परेशान है। हालांकि मकान में अंदर दो सिलेंडर भी रखे है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि सिलेंडर लीक होने से धमाका हुआ है। प्रथम दृश्य से सिलेंडर के लीक होने से धमाका होना बताया जा रहा है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। इसमें मकान के आस पास रह रहे लोगों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Kullu Crime News: सिर पर पत्‍थर से वार कर व्‍यक्ति को उतारा मौत के घाट, शराब के नशे में हुई थी कहासुनी; आरोपित गिरफ्तार