Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident: कुल्‍लू के आनी में सड़क हादसा, बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्‍त होने से दो की मौत; मामले की जांच में जुटी पुलिस

कुल्लू के आनी में एक बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। इसमें चार लोग सवार थे जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा तेज रफ्तार से बोलेरो कैंपर चलाने के कारण हुआ है। लिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम के समय गंच्छबा के आगे गोहाण वाले शमशान घाट के साथ एक बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 25 Nov 2023 12:33 PM (IST)
Hero Image
बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्‍त होने से दो की मौत (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, आनी। जिला कुल्लू के आनी में एक बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। इसमें चार लोग सवार थे जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा तेज रफ्तार से बोलेरो कैंपर चलाने के कारण हुआ है।

दोनों शव की पहचान शेर सिंह पुत्र जानकी दास निवासी सोईधार डाकघर दलाश तहसील आनी जिला कुल्लू व दलीप सिंह वर्मा पुत्र रमेश चंद निवासी सोईधार डाकघर दलाश तहसील आनी जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

चालक ने अचानक खोया नियंत्रण

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम के समय गंच्छबा के आगे गोहाण वाले शमशान घाट के साथ एक बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इसमें चालक शीतल चौहान पुत्र देवी सिंह निवासी ग्राम सोईधार डाकघर दलाश तहसील आनी जिला कुल्लू चला रहा था। तेज रफ्तार से चलाने के कारण अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा और हादसा पेश आया।

यह भी पढ़ें: Blast in Kullu House: कुल्लू के सुल्तानपुर में मकान में हुआ जोरदार धमाका, एक व्‍यक्ति घायल; रहस्यमयी ब्‍लास्‍ट होने से सहमे लोग

घायलों का अस्‍पताल में चल रहा उपचार

हादसे में चालक व नरेश कुमार पुत्र शौनु राम निवासी सोईधार डाकघर दलाश तहसील आनी जिला कुल्लू को चोटें आई हैं। दोनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच करनी आरंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें: साइबर ठगी का शिकार हो रहे कुल्लूवासी, पुलिस ने वापिस कराए शातिरों से पैसे; तीन लाख 25 हजार रुपये मिले

दोनों के शव का आनी अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के उपरांत स्वजन को सौंपा जाएगा। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू साक्षी वर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है।