Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कुल्लू में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी स्कोडा कार; एक युवक की मौत और एक घायल

कुल्लू के साथ लगते भेखली में स्कोडा कार के पलटने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई है। जबकि एक युवक घायल हुआ है जिसका क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच करनी आरंभ कर दी है। गाड़ी इतनी स्पीड में थी कि अनियंत्रित होकर पलट गई। दोनों युवक भेखली बस्तोरी घूमने निकले थे।

By davinder thakurEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sun, 24 Sep 2023 02:22 PM (IST)
Hero Image
अनियंत्रित होकर पलटी स्कोडा कार; एक युवक की मौत (फाइल फोटो)

कुल्लू, संवाद सहयोगी। जिला कुल्लू के साथ लगते भेखली में स्कोडा कार के पलटने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई है। जबकि एक युवक घायल हुआ है जिसका क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच करनी आरंभ कर दी है। शव की पहचान ईशांत सोहल सपुत्र राजकुमार सोहल निवासी नजदीक कुबेर फास्ट मिल इनर आखाडा बाजार कुल्लू के रूप में हुई है।

भेखली बस्तोरी घूमने निकले थे युवक

शनिवार करीब 9.30 बजे रात को अनीश सूद व ईशांत सोहल अपनी गाड़ी स्कोडा नबंर सीएच 01एके-9600 में रामशीला से भेखली बस्तोरी घूमने के लिए निकले थे। गाड़ी को अनीश सूद चला रहा था तथा ईशांत सोहल साथ बैठा हुआ था। इसके अलावा अनुराग ठाकुर, कनव सूद अनीश सूद की स्कूटी में भेखली-बस्तोरी सड़क गए थे।

अनियंत्रित होकर पलटी गाड़ी

अनीश सूद गाड़ी को वापिस मोड़कर रामशिला की ओर आ रहा था। तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था। बस्तोरी से करीब एक किलोमीटर रामशीला के पास भेखली माता चरण स्थल के पास समय 9.50 बजे रात गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई।

यह भी पढ़ें-  Himachal News: अनधिकृत पार्किंग से लग रहा शिमला की सड़कों पर ट्रैफिक जाम, वाहन मालिकों को नहीं जुर्माने का डर

इलाज के दौरान हुई मौत

इसके बाद अनुराग ठाकुर, कनव सूद जैसे ही गाड़ी के पास पहुंचे और उन्होंने देखा कि अनीश सूद व ईशांत सोहल को गाड़ी के बाहर पड़े हुए है। गाड़ी स्कोडा सड़क के बीचो-बीच पलटी हुई थी व दोनों को चोटें लगी थी। इसके बाद दोनों को घायल अवस्था में क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया। जहां पर उपचार के दौरान ईशांत सोहल को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जबकि अनीश सूद का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू साक्षी वर्मा ने की है। उन्होंने कहा कि हादसा कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश की तीन सीटों पर कांग्रेस लोकसभा चुनाव में उतारेगी नए चेहरे, पार्टी में अंदरूनी बैठकें शुरू

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर