Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kullu: सेब और अनार से भरी गाड़ी लेकर फरार हुआ ट्रक ड्राइवर, बिक्री के लिए पहुंचना था पंजाब; चालक पर मामला दर्ज

जिला कुल्लू की भुंतर सब्जी मंडी से सेब व अनार से भरी गाड़ी लेकर चालक फरार हो गया है। भुंतर सब्जी मंडी में पंजाब से आए व्यापारी ईमरोज प्रिंस ने चालक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। ट्रक में एक लाख 50 हजार रुपये मूल्य का अनार और सेब भुंतर सब्जी मंडी से कीरतपुर साहब के लिए भेजा गया था।

By davinder thakurEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sun, 24 Sep 2023 12:37 PM (IST)
Hero Image
सेब और अनार से भरी गाड़ी लेकर फरार हुआ ट्रक ड्राइवर (फाइल फोटो)

कुल्लू, संवाद सहयोगी। जिला कुल्लू की भुंतर सब्जी मंडी से सेब व अनार से भरी गाड़ी लेकर चालक फरार हो गया है। भुंतर सब्जी मंडी में पंजाब से आए व्यापारी ईमरोज प्रिंस ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है। ईमरोज प्रिंस पुत्र धर्म चंद गांव हलेड़ डाकघर तलवाड़ा टाउनशिप तहसील मुकेरिया जिला होशियारपुर पंजाब ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया कि वह सब्जी मंडी भुंतर कुल्लू में व्यापारी है

गाड़ी में है एक लाख 50 हजार रुपये मूल्य का अनार सेब

वह शॉप नंबर 20 में बैठता है। 20 सितंबर को दोपहर तीन बजे के करीब  उसकी गाड़ी नंबर टीओ623एचआर7555एएम में सेब व अनार लोड कर भेजा गया था। इसमें लगभग एक लाख 50 हजार रुपये मूल्य का अनार सेब भुंतर सब्जी मंडी से कीरतपुर साहब के लिए भेजा गया था। 

प्रिंस फूट कंपनी कितरपुर नहीं पहुंची फलों की गाड़ी

गाड़ी में चालक दीपक पुत्र बलजीत सिंह चला रहा है।  20 सितंबर के बाद 23 सितंबर तक गाड़ी पहुंच जानी थी, लेकिन पता करने से पता चला कि  सेब व अनार की गाड़ी प्रिंस फूट कंपनी कितरपुर में नहीं पहुंची। इसके बाद चालक दीपक को फोन किया तो उसका फोन बंद आया।

ड्राइवर पर सेब व अनार बेचने का है शक

पीड़ित ने कहा कि पूर्ण अंदेशा है कि चालक दीपक मेरे सेब व अनार की गाड़ी को मेरी बिना मर्जी से कहीं और जगह बेच दिया गया है। चालक दीपक के पास जो टाटा मोटर की गाड़ी है जिसका चेसी नंबर MaT464779NSH15236 है।  यह गाड़ी दीपक की है इसमें सेब व अनार मेरे थे।

यह भी पढ़ें- Himachal Weather Today: अगले तीन दिनों तक साफ रहेगा मौसम, एक-दो जगह पर होगी छिटपुट बारिश; मानसून की होगी वापसी

ड्राइवर पर कानूनी कार्रवाई की मांग की गई

 चालक दीपक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू साक्षी वर्मा ने कहा कि पुलिस ने व्यापारी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें-  आपदा से उबर रहा हिमाचल प्रदेश, ढाई महीने बाद दोनों ओर की गाड़ियों के लिए बहाल हुआ कुल्लू-मनाली हाईवे