Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: मंडी में चिट्टे की ओवरडोज ने 19 वर्षीय छात्र की ली जान, दोस्त के घर से मिला शव

चिट्टे की ओवरडोज से 19 साल के एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। शनिवार सुबह वह चंद्रलोक गली में अपने दोस्त के क्वाटर में मृत अवस्था में पाया गया। दोस्त के पास रहने के लिए शुक्रवार शाम को घर से मंडी आया था। युवक की पहचान सदर हलके के सदयाणा के आर्यन ठाकुर पुत्र जगदीश ठाकुर के रूप में की गई।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 14 Oct 2023 06:20 PM (IST)
Hero Image
मंडी में चिट्टे की ओवरडोज से 19 वर्षीय छात्र की मौत (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मंडी। मंडी शहर में चिट्टे की ओवरडोज से 19 साल के एक युवक (19 Year Old Boy Death) की मौत हो गई। शनिवार सुबह वह चंद्रलोक गली में अपने दोस्त के क्वाटर में मृत अवस्था में मिला। दोस्त के पास रहने के लिए शुक्रवार शाम को घर से मंडी आया था। युवक की पहचान सदर हलके के सदयाणा के आर्यन ठाकुर पुत्र जगदीश ठाकुर के रूप में हुई है।

युवक के पिता सदयाणा पंचायत के प्रधान हैं। बकौल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी सागर चंद्र शर्मा स्वजनों ने आर्यन ठाकुर को पढ़ाई के लिए चंडीगढ़ भेज रखा था। वहीं पर उसे चिट्टे के सेवन की लत लगी थी। चार माह पहले स्वजन उसे चंडीगढ़ से वापस ले आए थे।

मृतक की नहीं छूटी थी चिट्टे की लत

मृतक युवक को मंडी के एक निजी विश्वविद्यालय में प्रवेश दिलाया था। स्वजनों ने उसका उपचार भी करवाया लेकिन चिट्टे की लत नहीं छोड़ पाया। शुक्रवार शाम को भी वह दोस्त के क्वाटर पर नशे की हालत में पहुंचा था। ठीक से बैठ भी नहीं पा रहा था। थोड़ा बहुत खाना खाने के बाद वह सो गया था। सुबह करीब सात बजे उसका दोस्त नींद से जागा तो आर्यन ठाकुर के मुंह से झाग निकल रही थी। उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही थी।

https://www.jagran.com/punjab/chandigarh-punjab-finance-minister-harpal-singh-cheema-advised-the-governor-to-change-the-legal-advisor-23556044.html

दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस व आर्यन ठाकुर के स्वजन को दी। थाना सदर से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आर्यन ठाकुर को उपचार के लिए जोनल अस्पताल मंडी ले गई वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल स्वजनों ने इस मामले में किसी पर कोई शक नहीं जताया है। थाना सदर मामले की जांच कर रहा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी सागर चंद्र शर्मा ने चिट्टे की ओवरडोज से युवक की मौत होने की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें- पंजाब के वित्तमंत्री ने राज्यपाल को कानूनी सलाहकार बदलने की दी सलाह, SYL मुद्दे पर भी दी सलाह

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें