Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मंडी में खौफनाक मंजर: 300 फिट गहरी खाई में गिरी कार, गिरते ही धूं-धूं कर जली गाड़ी; ड्राइवर की हुई दर्दनाक मौत

Accident in Mandi करसोग के उपमण्डल सुन्दर नगर के अंतर्गत चरखडी में देर रात एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई।गाड़ी नंबर एच पी 31 c 1682 के अनियंत्रित होने से लगभग 300 फिट गहरी खाई में गिर गई। कार के गिरने से चालक 33 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक घर का इकलौता चिराग था।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Updated: Thu, 21 Dec 2023 10:00 AM (IST)
Hero Image
मंडी में खौफनाक मंजर: 300 फिट गहरी खाई में गिरी कार,

संवाद सहयोगी, मंडी। Accident in Mandi: करसोग के उपमण्डल सुन्दर नगर के अंतर्गत चरखडी में देर रात एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई।

अंधेरा होने से कार गहरी खाई में जा गिरी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। दरअसल, गाड़ी नंबर एच पी 31 c 1682 के अनियंत्रित होने से लगभग 300 फिट गहरी खाई में गिर गई।

खाई में गिरी कार, शख्स की हुई दर्दनाक मौत

कार के गिरने से चालक 33 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक युवक प्रेसी से चरखडी अपने घर वापिस आ रहा था लेकिन चरखडी पहुंचने से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर ही युवक काल का ग्रास बन गया। युवक घर का इकलौता चिराग था।

युवक की पहचान ख़ूबराम पुत्र टेकचन्द उम्र लगभग 33 वर्ष गाँव चरखडी उपतहसील निहरी उपमण्डल सुन्दर नगर के रूप में हुई है।

खाई में गिरते ही जल गई कार

हादसा इतना भयानक था कि कार के गिरते ही कार में आग लग गई। कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो गयी । युवक घर का इकलौता चिराग था अपने पीछे एक बेटा व बेटी छोड़ गया है । अभी बच्चों ने ठीक तरह से चलना भी नही सीखा की बच्चों के सिर से पिता का साया ही उठ गया ।

यह भी पढ़ें- भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी Kangna Ranaut, पिता बोले- जहां से टिकट मिलेगी वहां से चुनाव लड़ने को तैयार

मामले की जांच कर रही पुलिस

मामले की पुष्टि डीएसपी सुन्दरनगर भरत भूषण ने करते हुए बताया कि देर रात चरखडी के समीप प्रेसी सड़क पर एक कार एच पी 33 C 1682 दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें एक 33 वर्षीय युवक की मृत्यु हो गई। शव को देर रात ही निकाल लिया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Mandi News: Pensioners दिवस पर घमासान, चुनावों को लेकर उलझे पदाधिकारी; नया पैनल देने पर खरबाड़ा समर्थक भड़के

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें