Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: शहर में लगे भाजपा नेता के लापता होने के पोस्टर, बिहारी लाल शर्मा ने कही ये बात

भाजपा नेता एवं ममेल जिला परिषद वार्ड के सदस्य बिहारी लाल शर्मा के लापता होने के पोस्टर पूरे शहर में लग गए हैं। रात के अंधेरे में उनकी फोटो लगे यह पोस्टर बाजार में लगाए गए हैं। बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि वह करसोग में ही है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Wed, 18 Jan 2023 06:45 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता एवं ममेल जिला परिषद वार्ड के सदस्य बिहारी लाल शर्मा के लापता होने के पोस्टर जगह जगह लगे

करसोग, जागरण सहयोगी। ममेल से लेकर करसोग बस अड्डा तक भाजपा नेता एवं ममेल जिला परिषद वार्ड के सदस्य बिहारी लाल शर्मा के लापता होने के पोस्टर जगह जगह चिपका दिए गए हैं। रात के अंधेरे में उनकी फोटो लगे यह पोस्टर बाजार में लगाए गए हैं। सुबह पोस्टर चिपकाने की सूचना बाजार में खबर आग की तरह फैल गई।

यह भी पढ़ें: Himachal News: हिमाचल के हर विस क्षेत्र में बनेंगे डे बोर्डिंग स्कूल, मिलेंगी ये सुविधाएं

दर्ज होगी शिकायत

इस बारे जब बिहारी लाल शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा वह करसोग में ही है और जिस किसी ने भी इस तरह की है उसके खिलाफ थाना करसोग शिकायत दर्ज की जाएगी। पोस्टर को लेकर बुधवार को करसोग में काफी चर्चा रही यानी कि यह नेताओं के सीधा संदेश देने की थी कि यदि जनता को चुनाव जीतने के बाद भूल जाओगे तो जनता चुप नही बैठेगी । पोस्टर में जिलापरिषद का फोटो भी लगवाया गया है ।

कौन हैं बिहारी लाल शर्मा

बताते चलें कि बिहारी लाल शर्मा जिला परिषद ही नही बल्कि प्रदेश की राजनीति में भी अहम नाम रखते है वह प्रदेश भाजपा में सचिव है। डीएसपी करसोग गीतांजली ठाकुर ने बताया कि शिकायत मिली है छानबीन की जा रही है कि इस तरह के पोस्टर किसके द्वारा लगाए गए हैं ।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर