Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mandi Accident News: बारात से वापस आ रही कार 300 मीटर खाई में गिरी, तीन की मौत

मंडी के थुनाग के सराज में 300 मीटर खाई में कार गिरने से तीन की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। करसोग में शादी समारोह में भाग लेने के बाद घर वापस आ रहे थे। वर्षा हिमपात व अंधेरे के कारण राहत और बचाव कार्य में बाधा आई है। घायलों को नेरचौक मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Mon, 04 Dec 2023 10:07 PM (IST)
Hero Image
बारात से वापस आ रही कार 300 मीटर खाई में गिरी, तीन की मौत (कॉन्सेप्ट इमेज)।

संवाद सहयोगी, थुनाग। उपमंडल थुनाग के मगरूगला में एक अल्टो कार के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई, दो अन्य घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल जंजैहली में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है। ये सभी लोग सोमवार को करसोग में शादी समारोह में भाग लेने गए थे। वापसी पर पौने छह बजे कार मगरूनाला के पास पहुंचे तो कार अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर खाई में लुढ़क गई।

इससे कार में सवार मुरारी लाल उम्र 40 पुत्र भोप सिंह निवासी थाच, कुसमा देवी 45 पत्नी लोहेंद्र निवसी धार जरोल व मदन लाल पुत्र देवी सिंह गांव गडौण सगलवाड़ा, जयवंती रुहाड़ा और भीम सिंह गंभीर घायल हो गए।

मदन लाल ने नागरिक अस्पताल जंजैहली में अपना दम तोड़ा। जयवंती व भीम सिंह की मौके पर मौत हो गई। हादसे दुर्घटनाग्रस्त कार के भी परखच्चे उड़ गए है। कार के लुढ़कने से हुए धमाके की आवाज सुन आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए और राहत कार्य में जुट गए।

ये भी पढ़ें: सिरमौर: श्रीरेणुकाजी के कालथ में 350 मीटर खाई में गिरा टिपर, हादसे में दो लोगों की मौत; दो घायल

वर्षा, हिमपात व अंधेरे की वजह से राहत एवं बचाव कार्य में दिक्कत आई। एक अन्य गाड़ी चालक ने 108 को सूचित किया। इसके बाद 108 के माध्यम से घायलों को नागरिक अस्पताल जंजैहली लाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार कर नेरचौक मेडिकल कॉलेज को रेफर कर दिया। एसएचओ थाना जंजैहली रूप सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: Himachal News: तैयारियों में जुटी हिमाचल सरकार, शीर्ष नेतृत्व के सामने चौथी गारंटी की होगी घोषणा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर