Move to Jagran APP

बलिदानी दिवस पर खाकी हुई दागदार, मंडी शहर में नशे में धुत पुलिस इंस्पेक्टर ने मचाया हुड़दंग

मंडी शहर में एक नशे में धुत पुलिस इंस्पेक्टर ने बलिदानी दिवस के दिन खाकी को शर्मसार कर दिया। दिनदहाड़े लड़खड़ाते हुए इंस्पेक्टर को लोगों ने पुलिस चौकी पहुंचाया लेकिन वहां भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। इंस्पेक्टर पर पहले भी शराब पीकर हुड़दंग मचाने के आरोप में दो बार गिरफ्तारी हो चुकी है। अब उसका स्थानांतरण एसडीआरएफ में हुआ है।

By Hansraj Saini Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 22 Oct 2024 09:25 AM (IST)
Hero Image
नशे में धुत इंस्पेक्टर ने खाकी को किया दागदार (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता,मंडी। मंडी शहर में सोमवार को नशे में धुत एक पुलिस इंस्पेक्टर ने बलिदानी दिवस पर खाकी को दागदार कर दिया। दिनदहाड़े उसके पांव लड़खड़ाए तो लोगों ने खाकी की लाज रखने के लिए उसे पुलिस चौकी पहुंचाया। लेकिन वहां भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। वर्दी भी शराब और पानी से पूरी तरह खराब हो चुकी थी। पुलिस इंस्पेक्टर इन दिनों पुलिस लाइन बिलासपुर में तैनात है। वह कई थानों का प्रभारी रह चुका है।

पहले भी शराब पीकर हुड़दंग मचा चुका इंस्पेक्टर

शराब पीकर हुड़दंग मचाने के आरोप में मंडी पुलिस उसे दो बार गिरफ्तार कर चुकी है। उसके विरुद्ध दो दो विभागीय जांच चल रही है। अब उसका स्थानांतरण एसडीआरएफ में हुआ है। इंस्पेक्टर का अपनी पत्नी के साथ कोई विवाद चल रहा है।

मंडी पुलिस ने इस बात से बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक को अवगत करवा दिया है। इंस्पेक्टर पर रविवार रात को अपनी कार से दुर्घटना करने का आरोप भी है। वह दो दिन से छुट्टी पर था।

मुख्य आरक्षी ने बेटी व पत्नी को पीटा

मुख्य आरक्षी ने शहरी पुलिस चौकी के आवास में किसी बात को लेकर अपनी पत्नी बेटी और बीच बचाव करने आए एक युवक को पीट दिया। नशे में धुत आरोपित जब अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो उसकी बेटी भाग कर पुलिस चौकी के कार्यालय में पहुंची।

वहां मदद की गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस आरोपित मुख्य आरक्षी के आवास में गई। आरोपित को पुलिस चौकी लेकर आई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित का जोनल अस्पताल मंडी में मेडिकल करवाया है।

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश के इस स्कूल में अभिभावक अपने बच्चों को नहीं भेजेंगे स्कूल, जानें क्या है मामला?

चाय विक्रेता ने एएसआई को पीटा

शहर के महाजन बाजार में देर शाम एक चाय विक्रेता ने इंदिरा मार्केट के साथ लगते एचडीएफसी बैंक के पास एक एएसआई की पिटाई कर दी। आरोपित ने एएसआई का कान काट खाया। नाक पर गंभीर चोटें आई हैं। पिटाई का कारण कोई पुराना विवाद बताया जा रहा है।

एएसआई अपनी पत्नी के साथ बाजार में सामान लेने आया हुआ था। कुछ दिन पहले ही पदोन्नत हुआ था। वहां चाय विक्रेता पुराने विवाद को लेकर एएसआई से उलझ गया और हमला कर दिया। एएसआई वर्दी में नहीं था। लोगों ने बीच बचाव कर चाय विक्रेता व एएसआइ को छुड़वाया। इसके बाद दोनों पुलिस चौकी पहुंचे और शिकायत दी।

यह भी पढ़ें-  'पहला राज्य बना हिमाचल, मस्जिद गिराकर कायम की भाईचारे की मिसाल'; CM सुक्खू और विक्रमादित्य सिंह ने दी प्रतिक्रिया

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।