Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PWD इंजीनियर को 17 मिनट तक बंधक बनाने वाले कांग्रेस नेता पर FIR दर्ज, जयराम ठाकुर ने विधानसभा में उठाया मुद्दा

Mandi News हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस नेताओं की गुंडाई पर जयराम ठाकुर ने विधानसभा में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा कि सत्ता में आने से कांग्रेस के नेताओं को गुंडागर्दी का लाइसेंस नहीं मिल जाता है। नेता कार्यालय में घुस कर अधीक्षण अभियंता को धमका रहे हैं। वहीं जोगेंद्रनगर में एसई से बदतमीजी करने के मामले में कांग्रेस नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 21 Sep 2023 04:51 PM (IST)
Hero Image
जयराम ठाकुर ने विधानसभा में उठाया मुद्दा (फाइल फोटो)

मंडी, जागरण संवाददाता: कांग्रेस नेता जीवन ठाकुर के खिलाफ जोगेंद्रनगर थाने में एसई से बदतमीजी करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं दो सरकारी ठेकेदारों अनिल और नरेंद्र ने एसई पीडब्‍ल्‍यूडी के खिलाफ गाली-गलौज और बदतमीजील करने की एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

जयराम ठाकुर ने सदन में उठाया मुद्दा

वहीं जयराम ठाकुर ने विधानसभा सत्र में यह मुद्दा भी उठाया। उन्‍होंने कहा कि सत्ता में आने से कांग्रेस के नेताओं को गुंडागर्दी का लाइसेंस नहीं मिल जाता है। मुख्यमंत्री के खासमखास नेता कार्यालय में घुस कर अधीक्षण अभियंता को धमका रहे हैं।

— Jairam Thakur 🇮🇳 (@jairamthakurbjp) September 21, 2023

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कांग्रेस नेता की गुंडागर्दी! PWD इंजीनियर को बनाया बंधक, कुर्सी से उठाकर बाहर फेंकने की दी धमकी

यह था मामला

एसई केके शर्मा ने अपनी शिकायत में बताया कि वह मंगलवार को अपने कार्यालय में थे। इसी दौरान एक कांग्रेस नेता की मोबाइल फोन पर कॉल आई। लडभड़ोल उपमंडल का कार्यभार बैजनाथ के सहायक अभियंता को देने के बजाय जोगेंद्रनगर के डिजाइन कार्यालय के सहायक अभियंता को देने को कहा।

यह भी पढ़ें: भांग की खेती को कानूनी रूप देने की तैयारी, चार देशों का दौरा करेगी कमेटी; CM सुक्‍खू ने सदन में दी जानकारी

केके शर्मा ने इसे असंभव बताया तो कांग्रेस नेता थोड़ी देर में कार्यालय में अपने समर्थकों के साथ आ धमकाने लगे। उनके एक समर्थक ने अंदर से दरवाजे की कुंडी लगा दी। वहीं नेता के एक समर्थक ने केके शर्मा को बाजू से पकड़ा। पानी से भरा जग उनके टेबल पर फोड़ा। कुर्सी के पीछे पानी फेंक दिया। उन्हें कार्यालय से उठा बाहर फेंकने की धमकी दी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर