Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mandi: 'झूठ बोलने के बजाय केंद्र से मिली राहत राशि प्रभावितों को दे सरकार', कांग्रेस पर पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने बोला हमला

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि झूठ बोलने के बजाय केंद्र से मिली राहत राशि को सरकार प्रभावित लोगों तक पहुंचाए। इन्वेस्टर्स मीट पर भाजपा सरकार को कोसने वाले आज उसी राह पर हैं। उन्होंने कहा कि निजी निवेश में भी काफी संभावनाएं हैं। जयराम ठाकुर ने मैहरीधार के छत्तरी स्थित देव श्री मडेहला के मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में भाग लिया।

By Hansraj SainiEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Thu, 14 Dec 2023 11:08 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस पर पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने बोला हमला (फाइल फोटो)।

संवाद सहयोगी, थुनाग (मंडी)। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने केंद्र के राहत पैकेज की बात करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आपदा से उबरने के लिए केंद्र पूरी उदारता से हिमाचल को वित्तीय मदद दे रहा है। उन्होंने 633.75 करोड़ रुपये की राहत राशि जारी करने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी प्रकाश नड्डा का आभार जताते हुए प्रदेश कांग्रेस सरकार को नसीहत दी कि अब तो झूठ बोलना बंद करें। जो राहत राशि मिली है उसे प्रभावितों तक पहुंचाने की दिशा में कार्य करें।

गुरुवार को सराज हलके के छतरी में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कार्यक्रम में जयराम ने कहा कि एक साल तक कोई गारंटी पूरी न करने वाली कांग्रेस सरकार अब लोकसभा चुनाव को देखकर जनता को दोबारा गुमराह करने का प्रयास कर रही है। जनता अब कांग्रेस के किसी झांसे में आने वाली नहीं है।

प्रदेश में निजी निवेश की काफी संभावना: जयराम

मुख्यमंत्री सुक्खू के विदेश दौरे पर भी कहा कि प्रदेश में निजी निवेश की बहुत संभावना है। पूर्व सरकार ने इसी मंशा से इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया था। उस समय कांग्रेसियों ने इस पर खूब हो हल्ला किया था। आज उनके मुख्यमंत्री उसी राह पर चल रहे हैं। बगड़ाथाच पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा में बैंक, स्वास्थ्य, कृषि, बागवानी, पंचायतीराज विभाग के तमाम अधिकारी भी उपस्थित रहे।

देव श्री मडेहला के नवनिर्मित मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए

जयराम ठाकुर ने मैहरीधार के छत्तरी स्थित देव श्री मडेहला के नवनिर्मित मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने भव्य मंदिर के निर्माण पर स्थानीय जनता को हार्दिक बधाई देने के साथ देवता से समस्त प्रदेशवासियों पर कृपा दृष्टि बनाए रखने की प्रार्थना की।

जागृति शर्मा को भेंट की शाल व टोपी

कौन बनेगा करोड़पति शो में तीन लाख रुपये से अधिक राशि जीतने वाली जागृति शर्मा को जयराम ठाकुर ने शाल व टोपी भेंटकर शुभकामना दी।

ये भी पढ़ें: Dharamshala: डल झील में नहीं रुक रहा रिसाव, अब बारिश से ही आस; महापौर बोली- 'सीएम के आगे रखेंगे समस्याएं'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर