Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Accident News: हिमाचल में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचला; दो की मौके पर हुई मौत

जागरण संवाददाता नेरचौक। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के नेरचौक में एक तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में दो युवकों की मौत पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों युवक मंगलवार रात आठ बजे के करीब ट्रक यूनियन के पास सड़क किनारे खड़े हुए थे। अपनी बाइक स्टार्ट कर क्वार्टर जा रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 09 Nov 2023 08:53 AM (IST)
Hero Image
हिमाचल में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचला

जागरण संवाददाता, नेरचौक। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के नेरचौक में एक तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में दो युवकों की मौत पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों युवक मंगलवार रात आठ बजे के करीब ट्रक यूनियन के पास सड़क किनारे खड़े हुए थे। अपनी बाइक स्टार्ट कर क्वार्टर जा रहे थे।

तेज गति से आई कार

इसी दौरान डडौर की ओर से तेज गति में आई कार ने पहले बाइक बाद में तीनों युवकों को कुचल दिया। कार में चालक सहित दो लड़के व लड़कियां सवार थे। हादसे में तीनों युवक गंभीर घायल हो गए। दो युवकों की मौत घटनास्थल पर हो गई। घायल युवक को स्थानीय लोग उपचार के लिए नेरचौक मेडिकल कालेज ले गए। वहां से उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: Himachal: कर्मचारियों की पेंशन देने के भी पड़े लाले, 800 करोड़ ऋण लेने की तैयारी में हिमाचल सरकार

लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज

थाना बल्ह ने कार चालक के विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज किया है। बताया जा रहा कि कार में बैठे लड़के व लड़कियां नशे की हालत में थे। अंधेरा का फायदा उठाते हुए कार को घटनास्थल से भगा ले गए। प्रत्यक्षदर्शी नेरचौक के रहने वाला शिवम शर्मा पुत्र विनोद कुमार ने बताया कि वह अपनी दुकान की छत पर था।

टक्‍कर मारने के बाद पलटी

डडौर की ओर से एक (एचपी 24डी-0836) कार तेज गति में आई। कार सड़क किनारे खड़ी बाइक व तीन युवाओं को टक्कर मारने के बाद पलट गई। हादसे में शोएब पुत्र मोहम्मद रईस सुभाष नगर, थाना नई मंडी, गांधी कालोनी, जिला मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) व अरुण कुमार पुत्र मदन लाल निवासी गांव व डाकघर मेरापुर, थाना जानसठ, जिला मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) की मौके पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Himachal DGP के खिलाफ जांच के आदेश, आरोप सही पाए जाने पर कार्रवाई करेगी सरकार

तीनों नेरचौक में पेंटर व टाइल्स का करते थे कार्य

घायल की पहचान इमरान पुत्र जमील निवासी मोहल्ला सरवट, थाना सिविल लाइन, तहसील सदर, जिला मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई है। तीनों नेरचौक में पेंटर व टाइल्स का कार्य करते थे। बल्ह पुलिस ने कार कब्जे में ली है। कार चालक हितेश कुमार निवासी भंगरोटू को हिरासत में लेकर मेडिकल करवाया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंडी सौम्या सांबशिवन ने मंडी के नेरचौक में कार की टक्कर से उत्तर प्रदेश के दो युवकों की मौत होने की पुष्टि की है।