Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal: 'केंद्र सरकार चट्टान की तरह हिमाचल के साथ खड़ी', जयराम बोले- PM पर तंज कसने से नहीं होगा विकास

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज देश विदेश में सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के नाम की गारंटी चल रही है जिस पर जनता आंख मूंद कर भरोसा कर रही है। प्रधानमंत्री वादा करने में नहीं जनहित की योजनाएं और सुविधाएं देश के लोगों को समय से पहले डिलीवर करने में विश्वास रखते हैं। साढ़े नौ साल के सेवा काल में एक भी वादा अधूरा नहीं है।

By Hansraj SainiEdited By: Mohammad SameerUpdated: Thu, 14 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
केंद्र हिमाचल के साथ, पीएम पर तंज कसने से नहीं होगा विकास : जयराम - -

संवाद सहयोगी, थुनाग। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार चट्टान की तरह हिमाचल के साथ खड़ी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसने से विकास नहीं होगा। प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है। हिमाचल कांग्रेस के नेता और सरकार में बैठे लोग सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधने तक सीमित होकर रह गए हैं। उन्होंने प्रदेश को आपदा राहत के तहत 633.75 करोड़ रुपये जारी करने पर प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार जताया।

जयराम ठाकुर ने सराज विधानसभा क्षेत्र की तुंगाधार पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सुक्खू सरकार के एक साल में हिमाचल विकास की दौड़ में पिछड़ गया है। झूठी गारंटी देकर कांग्रेस सत्ता में आई थी। अब गारंटी के नाम पर मौन धारण कर लिया है। देश ने झूठी गारंटी देने वाली विचारधारा को नकार दिया है।

मोदी के नाम की गारंटी चल

आज देश विदेश में सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के नाम की गारंटी चल रही है, जिस पर जनता आंख मूंद कर भरोसा कर रही है। प्रधानमंत्री वादा करने में नहीं जनहित की योजनाएं और सुविधाएं देश के लोगों को समय से पहले डिलीवर करने में विश्वास रखते हैं। साढ़े नौ साल के सेवा काल में एक भी वादा अधूरा नहीं है। इस अवसर पर उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत करवाया। इस अवसर पर भाजपा नेता गुलजारी लाल, भीष्म ठाकुर, कमल राणा समेत पंचायत प्रतिनिधि भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ेंः Pakistan: नवाज शरीफ की पार्टी और जेयूआइ-एफ मिलकर लड़ेंगी चुनाव, इमरान खान ने सलाखों के पीछे से कार्यकर्ताओं का बढ़ाया प्रोत्साहन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर