Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Cloud Burst: 'पहाड़ों का जीवन कठिन, काम खत्म होने पर सबसे मिलने जाऊंगी', मंडी सांसद कंगना रनौत ने तबाही पर जताया दुख

Kangana Ranaut on Himachal Cloud Burst मंडी सांसद ने कहा कि पीएम और केंद्रीय गृह मंत्री ने सभी चीजों के लिए रिपोर्ट ली है और आश्वासन दिया है कि राहत कोष के माध्यम से और अधिक सहायता प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि यहां मेरा काम पूरा होने के बाद मैं लोगों के कठिन समय में उनसे मिलने के लिए हिमाचल जाऊंगी।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 02 Aug 2024 01:17 PM (IST)
Hero Image
Himachal Cloud Burst: हिमाचल की तबाही पर कंगना रनौत ने जताया दुख।

डिजिटल डेस्क, मंडी। हिमाचल में बादल फटने से बड़ी तबाही हुई है। अचानक आई बाढ़ में कई लोग बह गए हैं। चार लोगों के शव बरामद किए गए हैं। अभी भी 49 लोग लापता हैं। मंडी सांसद कंगना रनौत ने इस तबाही पर दुख जताया है।

लोकसभा के मानसून सत्र में शामिल होने आईं कंगना रनौत ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत दुखद बात है। पहाड़ों में रहने वाले लोगों का जीवन बहुत कठिन है। हर साल ऐसी त्रासदियां आती हैं और हिमाचल प्रदेश के लोगों की जान-माल को नुकसान पहुंचाती हैं।

पीएम मोदी ने दिया मदद का आश्वासन

मंडी सांसद ने कहा कि पीएम और केंद्रीय गृह मंत्री ने सभी चीजों के लिए रिपोर्ट ली है और आश्वासन दिया है कि राहत कोष के माध्यम से और अधिक सहायता प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि यहां मेरा काम पूरा होने के बाद, मैं लोगों के कठिन समय में उनसे मिलने के लिए हिमाचल जाऊंगी।

यह भी पढ़ें- Himachal Cloud Burst: सूख गए आंखों के आंसू, नहीं मिली खबर; चीख पुकार के बीच अपनों को तलाश रहे लोग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर