Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर बोले, हिमाचल में भाजपा की ही सरकार बनेगी, जो अब साथ चलेगा, याद रखा जाएगा

CM Jai Ram Thakur हिमाचल प्रदेश में चुनावी हलचल तेज हो गई है। जेपी नड्डा ने सोमवार को मंडी संसदीय क्षेत्र के पंच परमेश्‍वर सम्‍मेलन को संबोधित किया। मंडी के विपाशा सदन में पंच परमेश्वर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh Kumar SharmaUpdated: Mon, 10 Oct 2022 12:42 PM (IST)
Hero Image
मंडी के विपाशा सदन में जेपी नड्डा को सम्‍मानित करते मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर।

मंडी, जागरण टीम। CM Jai Ram Thakur, हिमाचल प्रदेश में चुनावी हलचल तेज हो गई है। जेपी नड्डा ने सोमवार को मंडी संसदीय क्षेत्र के पंच परमेश्‍वर सम्‍मेलन को संबोधित किया। मंडी के विपाशा सदन में पंच परमेश्वर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मंच पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उपाध्यक्ष सौदान सिंह व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित अन्‍य नेता मौजूद रहे। इस दौरान  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बोले सबसे कठिन चुनाव पंचायत प्रधान का है।

पंचायत प्रतिनिधि भलीभांति जानते हैं किस व्यक्ति की क्या आस्था है। सबको साथ लेकर चलने का दायित्व पंचायत प्रतिनिधियों का ही है। पंचायत चुनाव के मतभेद भुला  कर अब साथ चलने का समय है। सभी एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करने की दिशा में काम करें।

डंगे लगाने तक सीमित न रहें प्रधान

सीएम ने कहा प्रधानों को पहले विकास कार्यों के लिए 10 हजार नहीं मिलते थे, प्रस्ताव पारित कर थक जाते थे, अब बिना मांगे लाखों रुपये विकास कार्यों के लिए मिल रहे हैं। विधायक निधि, सांसद निधि व उपायुक्त से सीधा पैसा मिल रहा है। सीएम ने कहा पंचायत प्रधान डंगे लगाने तक सीमित न रहें।

सरकार रिपीट करने की चुनौती

पहले सरकार बनाने व अब रिपीट करने की चुनौती है। लेकिन यह तय है कि सरकार भाजपा की ही बनेगी, जो साथ चलेगा वो याद रखा जाएगा। हिमाचल भाजपा का है भाजपा का ही रहे। इस कार्य में मजबूती से डट जाएं।

यह भी पढ़ें: ...जब शाहपुर में पांच मिनट तक रुक गया जेपी नड्डा का काफ‍िला, गाड़ी से उतरे सभी नेता, फोन पर हुई सीक्रेट बात

यह भी पढ़ें: Sonia Gandhi: हिमाचल में चुनावी उठापटक के बीच शिमला पहुंची सोनिया, राहुल के बाद अब प्रियंका से करेंगी गुफ्तगू

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर