Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे पता है इसके बाद मेरा विरोध होगा', कंगना ने सरकार से की तीनों कृषि कानूनों को वापस लाने की मांग

मंडी के भाजपा सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तीनों कृषि कानूनों को फिर से लागू करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मेरे इस बयान के बाद से मेरा विरोध किया जाएगा लेकिन इसके बावजूद भी मैं किसान हितैषी तीनों कृषि कानूनों को केंद्र सरकार से फिर से लागू करने की मांग करती हूं।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 24 Sep 2024 12:22 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत ने तीनों कृषि कानून फिर से लागू करने की मांग की है। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, गोहर। बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दिनों कंगना फिर से चर्चाओं में नजर आ रही हैं।

मंडी सांसद ने केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानून फिर से लागू करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि तीनों कृषि कानून किसान हितैषी थे और मैं केंद्र सरकार से तीनों कानूनों को वापस लाने की मांग करती हूं।

मेरे विरुद्ध किसानों को भड़काया गया: कंगना

दरअसल, सोमवार को मंडी जिले के गोहर में सात दिवसीय ख्योड़ नलवाड़ मेला के समापन पर कंगना रनौत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुझे पता है कि मेरे इस बयान का विरोध होगा। देश के विकास में किसानों की अहम भूमिका है। तीनों कृषि कानूनों का कुछ ही राज्यों में विरोध हुआ था। किसान समृद्ध बनें।

तीनों कानूनों को वापस लाने के लिए किसानों को खुद आगे आना चाहिए। मैं किसान परिवार से संबंध रखती हूं। किसानों का दर्द समझती हूं। मेरे विरुद्ध किसानों को भड़काया गया। एक दिन सच्चाई सामने आएगी तो किसान भी समझ जाएंगे कौन सही कौन गलत था। देश हित में कोई भी बड़ी कुर्बानी देने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें- 'वह ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं', कंगना के सोनिया गांधी वाले बयान पर विक्रमादित्य का पलटवार; कहा- मानहानि का केस करेंगे

फिल्मी करियर दांव पर लगा दिया है। जान जोखिम में डाल टुकड़े-टुकड़े गैंग से अकेले लड़ रही हूं। यह लड़ाई अंतिम दम तक जारी रहेगी, ताकि टुकड़े-टुकड़े गैंग अपने मंसूबों में सफल न हो पाए।

राहुल-प्रियंका करते हैं बचकानी हरकतें

कंगना ने फिर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार से जो राहत राशि मिली वह गांधी परिवार को दी गई। राहुल गांधी व प्रियंका पर तंज कसते हुए कहा कि दोनों बचकानी हरकतें करते हैं। दोनों ने छोटे छोटे बच्चे पालकर रखे हैं। 50-50 वर्ष में भी दोनों का बचपन चल रहा है। मेरा बचपन तो 15 वर्ष की उम्र में चला गया था।

लड़कियों की जो उम्र प्रेम पत्र लिखने या कॉलेज जाने की होती है। उस उम्र में मुझे फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखनी पड़ी थी। एक देश एक चुनाव बहुत अच्छी पहल है। सुक्खू सरकार प्रदेश को दिवालिया करने पर तुली है। अब लोगों पर कई तरह के बोझ डाल रही है।

ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट नागचला को प्रदेश सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल दिया। उन्होंने हमेशा संघर्ष किया है और संघर्ष करती रहेंगी। इस मौके पर नाचन के विधायक विनोद कुमार ने अपनी मांगें उनके समक्ष रखीं। कंगना ने उन्हें केंद्रीय मंत्रियों से उठाने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें- 'बयानबीर बनकर रह गई हैं कंगना', संजीव गुलेरिया ने किया पलटवार; कहा- राहत राशि के नाम पर चमका रहीं राजनीति