Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: छात्रा व महिला को दूर घसीट कर ले गए कार सवार, पुलिस को कुचलने की कोशिश, दिनदहाड़े घटना से लोगों में हड़कंप

Himachal News मंडी जिले में कार सवार बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। छात्रा के पर्स मोबाइल और चेन छीनी। इसके बाद महिला और छात्रा को काफी दूर तक घसीट कर ले गए। बीच में बचाव करने आई पुलिस को कुचलने की कोशिश की। अप्रोच रोड पर खड़े पांच वाहनों में टक्कर मारी। पुलिस ने 15 किलोमीटर तक पीछा कर दबोच लिया।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 19 Jul 2024 10:17 PM (IST)
Hero Image
Himachal News: हिमाचल में कार सवार बदमाशों ने मचाया उत्पात, छात्रा-महिला को दूर तक घसीटा।

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर। मंडी जिले के जोगेंद्रनगर में बिना नंबर की कार में सवार पंजाब के तीन युवकों ने दिनदहाड़े ऐहजू में एक कॉलेज की छात्रा की चेन, मोबाइल फोन, पर्स और जोगेंद्रनगर शहर के साईं बाजार में स्कूटी सवार महिला का पर्स छीनने और पुलिस जवान को कुचलने का प्रयास किया। आरोपित छात्रा व महिला को करीब 20 फीट तक घसीटते हुए ले गए।

अप्रोच रोड पर खड़े पांच वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया है। जोगेंद्रनगर पुलिस ने तीनों आरोपितों को गुम्मा के पास धर दबोचा। कार पर उत्तर प्रदेश के नंबर की पंजीकरण प्लेट लगी हुई मिली है। आरोपितों ने इस घटना के बाद कार में नंबर प्लेट लगाई है। महिला को कार से घसीटने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। गंभीर घायल छात्रा को आासपास के लोगों ने उपचार के लिए नागरिक अस्पताल बैजनाथ में भर्ती करवाया गया है। उसके गले व शरीर में चोटें आई हैं।

महिला का पर्स छीनने का प्रयास

मटरू पंचायत की रहने वाली छात्रा नेहा कॉलेज से छुटटी के बाद शुक्रवार दोपहर बाद करीब तीन बजे ऐहजू से अपने घर जा रही थी। इसी दौरान बैजनाथ की ओर से बिना नंबर की मारुति स्विफ्ट कार में तीन युवक आए। छात्रा को सड़क किनारे अकेली देख उसकी चेन, पर्स व मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया।

आरोपित पर्स के साथ छात्रा को करीब 20 फीट तक घसीटते हुए ले गए। इसके बाद आरोपित जोगेंद्रनगर शहर के साईं बाजार पहुंचे। यहां स्कूटी पर मौजूद एक महिला का पर्स छीनने का प्रयास किया।

पांच वाहनों को मारी टक्कर

आरोपित महिला को 20 से 30 फीट तक घसीटते हुए ले गए। पठानकोट मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर तैनात पुलिस जवान ने बीचबचाव का प्रयास किया तो आरोपितों ने उसे कार से कुचलने का प्रयास किया। इसके बाद अप्रोच रोड पर खड़े पांच वाहनों को टक्कर मार नुकसान पहुंचाया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोगों में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया

पुलिस ने पीछा कर आरोपितों को शहर से 10 किलोमीटर दूर गुम्मा के पास धर दबोचा। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी जोगेंद्रनगर अश्वनी शर्मा ने आरोपितों को पकड़ने की पुष्टि की है। डीएसपी पद्धर दिनेश कुमार ने बताया आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Himachal News: सीएम सुक्खू ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल से की मुलाकात, बैठक में हिमाचल के इन मुद्दों पर की चर्चा