Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बुरी फंसी कंगना रनौत, अब विक्रमादित्य सिंह ने घेरा; कहा- हिमाचल के मुद्दों पर बात करें

मंडी सांसद इन दिनों मुश्किलों में नजर आ रही हैं। दरअसल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक विवादस्पद बयान दिया था जिसको लेकर विपक्ष हमलावर है। कंगना के बयान को लेकर पार्टी ने उनसे किनारा कर लिया है। वहीं अब हिमाचल सरकार के पीडब्लूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कंगना को हिमाचल के मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 27 Aug 2024 05:18 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत पर हमला बोलते हुए विक्रमादित्य सिंह। (फोटो सोर्स- एएनआई)

एएनआई, शिमला। मंडी सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान विवादस्पद बयान दिया था। जिसके बाद से अब उनके इस बयान को लेकर जमकर राजनीति हो रही है।

कंगना के बयान को लेकर भाजपा ने किनारा कर लिया तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष लगातार हमलावर है। वहीं, अब कंगना के बयान को लेकर हिमाचल के पीडब्लूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने हमला बोला है।

क्या बोले विक्रमादित्य सिंह?

हिमाचल सरकार के पीडब्लूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी सांसद कंगना रनौत के बयान को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत द्वारा दिया गया बयान उनके बौद्धिक दिवालियापन को दर्शाता है। जिस तरह से उन्होंने अपनी ही सरकार की विदेश नीति पर बिना जानकारी के सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि अमेरिका और चीन हरियाणा में हस्तक्षेप कर रहे हैं, मैं विदेश मंत्री एस जयशंकर से पूछना चाहता हूं कि वह इस बारे में क्या सोचते हैं।

विक्रमादित्य ने कहा कि मैं कंगना को कहना चाहूंगा कि उन्हें इन सभी मुद्दों के बजाय, हिमाचल से संबंधित मुद्दों के बारे में अधिक बोलना चाहिए जिसके लिए उन्हें चुना गया है।

यह भी पढ़ें:

कंगना रनौत की Emergency का विवाद पहुंचा पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट, फिल्‍म पर रोक को लेकर याचिका दायर

'कंगना रनौत को निष्कासित करे भाजपा, किसानों को गाली देना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा', अजय राय ने सांसद के के बयान पर जताई नाराजगी