Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुंदरनगर में जेपी नड्डा ने किया रोड शो, PM मोदी से वर्चुअली जुड़ेंगे, BJP कार्यलाय का करेंगे उद्घाटन; पढ़ें पूरा शेड्यूल

JP Nadda in Himachal भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हिमाचल (Himachal politics) के दौरे पर हैं। बीजेपी अध्यक्ष मंडी पहुंंच गए हैं और सुंदरनगर में बीजेपी कार्यलाय का उद्घाटन करेंगे। उनके हिमाचल आने पर भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने सुंदरनगर में रोड शो किया। वह 5.30 बजे तक वह विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से रथ यात्रा के माध्यम से जुड़ेंगे।

By Hansraj SainiEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 16 Dec 2023 03:13 PM (IST)
Hero Image
तीन राज्यों की चुनावी जीत के बाद हिमाचल दौरे पर जेपी नड्डा

जागरण संवाददता, मंडी। JP Nadda in Himachal: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हिमाचल के दौरे पर हैं। उन्होंने मंडी के सुंदरनगर में रोड शो किया और लोगों का अभिवादन किया। वह सुंदरनगर (JP Nadda in Sundar Nagar) में बीजेपी कार्यलाय का उद्घाटन करेंगे। उनके हिमाचल आने पर भव्य स्वागत किया जाएगा।  

तीन राज्यों की जीत के बाद हिमाचल आ रहे जेपी नड्डा

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान के विधानसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद जेपी नड्डा पहली बार हिमाचल आ रहे हैं। इस जीत को लेकर हिमाचल के कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है। जेपी नड्डा भाजपा कार्यालय सुंदरनगर का उद्घाटन कर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे।

दोपहर में सुंदरनगर पहुंचेंगे जेपी नड्डा

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल ने बताया कि जेपी नड्डा 12:30 बजे सुंदरनगर पहुंचेंगे। दोपहर साढ़े 12 से एक बजे तक उनका अभिनंदन कार्यक्रम होगा।

वह रोड शो में भाग लेंगे। दोपहर बाद 1:15 बजे संगठनात्मक जिला सुंदरनगर के नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। बाद में सुंदरनगर से मुख्यमंत्री संवाद केंद्र मंडी में सड़क से पहुंचेंगे।

रथ यात्रा के माध्यम से पीएम मोदी से जुड़ेंगे नड्डा 

यहां पर सायं चार बजे से 5.30 बजे तक वह विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से रथ यात्रा के माध्यम से जुड़ेंगे। इसके बाद वह कुल्लू के लिए रवाना होंगे।

राकेश जम्वाल ने कहा कि नड्डा के प्रयासों से ही 663.73 करोड़ की अतिरिक्त राशि हिमाचल को केंद्र सरकार की तरफ से मिली है। मोदी सरकार ने हिमाचल की जनता का दुख दर्द समझने का काम किया। मंडी में भाजयुमो के 200 कार्यकर्ता बाइक रैली से नड्डा का स्वागत करेंगे।

यह भी पढ़ें-  Himachal News: केंद्र सरकार ने दी हिमाचल को बड़ी सौगात, राज्य में निवेश होंगे 633.73 करोड़ रुपये

ये लोग रहेंगे मौजूद

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा, पायल वैद्य व निहाल चंद शर्मा भी उपस्थित रहेंगे। नड्डा पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ आने वाले लोकसभा चुनाव पर भी चर्चा करेंगे। यहां पार्टी का प्रत्याशी कौन हो। कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें-  Himachal News: 'कर्ज का ढिंढोरा पीटकर गारंटियों से नहीं भाग सकती कांग्रेस', भाजपा ने कानून व्यवस्था पर साधा निशाना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर