Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mandi: गाड़ी रोकने पर पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी, कांस्टेबल के पैर पर गाड़ी चढ़ाकर दिखाया अपनी पहुंच का रोब

मंडी के पंडोह क्षेत्र में पुलिस के साथ बदसलूकी करने की घटना सामने आई है। चीर मील पर वाहनों की आवाजाही को रोक गया था पर चालक ने फिर भी जबरन जाने की कोशिश की। पुलिसकर्मी ने उसे रोका तो उसने अपनी पहुंच का रौब दिखाया। गुस्साए गाड़ी चालक ने हैड कांस्टेबल के पैर पर गाड़ी चढ़ा कर कुचलने का प्रयास किया।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 27 Sep 2023 03:01 PM (IST)
Hero Image
चीर मील पर गाड़ी रोकने पर ड्राइवर ने हैड कांस्टेबल के पैर पर चढ़ाई गाड़ी (फाइल फोटो)

मंडी, जागरण संवाददाता। Misbehavior With Head Constable:  मंडी के पंडोह क्षेत्र में पुलिस के साथ बदसलूकी करने की घटना सामने आई है। मंडी में चीर मील के पास वाहनों की आवाजाही को रोक गया था पर चालक ने फिर भी जबरन जाने की कोशिश की। पुलिसकर्मी  ने उसे रोका तो उसने अपनी पहुंच का रौब दिखाया।गुस्साए युवक ने बदतमीजी करते हुए पुलिसकर्मी पर ही गाड़ी चढ़ा दी। गाड़ी चालक ने हैड कांस्टेबल के पैर पर गाड़ी चढ़ा कर कुचलने का प्रयास किया। 

पुलिस ने गाड़ियों की आवाजाही पर लगाई थी रोक

घायल पुलिसकर्मी की पहचान विशाल कंवर के रूप में हुई है। वहीं, आरोपित भूपेंद्र मंडी का ए-क्लास ठेकेदार बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है। प्रशासन ने पंडोह के छह मील में सड़क को चौड़ा करने के काम के चलते शाम को चार बजे से साढ़े पांच बजे तक गाड़ियों की आवाजाही पर रोक लगाई है।

पुलिसकर्मी के साथ की बहसबाजी

इस दौरान विशाल कंवर ने जब गाड़ियों को रोक दिया तो सफेद रंग की आडी नंबर एचपी 33 एफ 3700 में भूपेंद्र नाम का एक व्यक्ति चला रहा था। वह रोकने पर भी जबरदस्ती गाड़ी को ले जाने लगा। विशाल ने जब उसे नियमों का हवाला देकर रोका तो उसने बहसबाजी शुरू कर दी और अपनी पहुंच का रौब दिखाते हुए गाड़ी को स्टार्ट कर आगे जाने लगा।

 यह भी पढ़ें- World Tourism Day 2023: मनाली में होगी विश्व पर्यटन दिवस की धूम, मॉलरोड पर पर्यटकों का होगा स्वागत

हैड कांस्टेबल के रोकने पर चढ़ाई पैर पर गाड़ी

हैड कांस्टेबल ने जब उसे रोकने के लिए आगे आया तो उसने उसके पैर पर गाड़ी चढ़ाकर आगे बढ़ गया। घायल पुलिसकर्मी को तुरंत उसके अन्य सहयोगी पहले पंडोह स्वास्थ्य केंद्र ले गए और उसके बाद मंडी अस्पताल में उसका उपचार किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में हैड कांस्टेबल विशाल ने बताया कि आरोपित बार-बार उसे अपनी ऊंची पहुंच की धमकी दे रहा था।

 मामले  की जांच कर रही पुलिस 

मेरे रोके जाने पर उसने दो बार गाड़ी का एक्सीलेटर दिया और जब मैंने उसकी बात नहीं मानी तो उसने गाड़ी मुझ पर चढ़ा दी। जिससे उसका टायर मेरे पांव पर चढ़ गया। उधर एसपी मंडी सौक्या सांबशिवन ने कहा कि पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने के मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  भारत कनाडा विवाद को लेकर कसौली में भी होगी चर्चा, कनाडा के ये पूर्व मंत्री 'लिटफेस्ट' में होंगे शामिल