Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Recruitment: 120 सुरक्षा कर्मियों की भर्तियों के लिए साक्षात्कार होंगे कल, जानें कितनी चाहिए योग्यता

11 जनवरी को थुनाग में स्थित रोजगार उपकार्यालय में सुरक्षा कर्मियों के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। इसको लेकर कार्यालय प्रभारी ने बताया कि एमएस एसआईएस आरटीए शाहतलाई की ओर से आयोजित साक्षात्कार में 120 पुरुष अभ्यर्थियों की भर्ती की जानी है। जिसके लिए न्यूनतम वेतनमान 16500 से लेकर 19500 रुपये प्रतिमाह रखा गया है। आवेदक पूरी जानकारी के लिए पढ़ें ये खबर।

By Jagran News Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 10 Jan 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
सुरक्षा कर्मियों की भर्तियों के लिए वीरवार को आयोजित होंगे साक्षात्कार (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, थुनाग। Security Personnel Recruitment: रोजगार उपकार्यालय थुनाग में 11 जनवरी को सुरक्षा कर्मियों के लिए साक्षात्कार का आयोजन होगा।

कार्यालय प्रभारी ने बताया कि एमएस, एसआईएस, आरटीए शाहतलाई की ओर से आयोजित साक्षात्कार में 120 पुरुष अभ्यर्थियों की भर्ती की जानी है।

वेतन, योग्यता व उम्र सीमा

इसमें भर्ती में न्यूनतम वेतनमान 16,500 से 19,500 रुपये प्रतिमाह रखा गया है। लंबाई 168 सेमी., भार 52 से 95 किलोग्राम तथा आयु 21 से 37 वर्ष होनी चाहिए।

शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास या इससे ऊपर रखी गई है। इच्छुक अभ्यर्थी मूल दस्तावेजों, दो पासपोर्ट साइज फोटो लेकर 11 जनवरी को रोजगार उपकार्यालय थुनाग में आ सकता है।

26 दिन तक दिया जाएगा प्रशिक्षण

चयनित आवेदकों को 26 दिन का प्रशिक्षण शाहतलाई जिला बिलासपुर में दिया जाएगा, जिसके लिए उनको हॉस्टल, मेस, दो वर्दियां व प्रशिक्षण सुरक्षा किट भी मुहैया करवाई जाएगी। 13,850 रुपये प्रशिक्षण शुल्क कंपनी के नियमानुसार आवेदकों को देना अनिवार्य किया है।

ये भी पढे़ं- कुफरी और मशोबरा में बिछ गई बर्फ की सफेद चादर, लोगों का घर से निकलना हुआ मुहाल; जानें आगे कैसा होगा मौसम का हाल