Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: 'हार से घबराई कांग्रेस हिंसा पर उतरी...', काजा में BJP रैली पर हमले को लेकर बोले जयराम ठाकुर

भाजपा नेता जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने काजा में बीजेपी रैली (Attack on BJP Rally in Kaza) पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अब हिंसा पर उतर आई है। भाजपा ने चुनाव आयोग से मामले की शिकायत कर दी है। कानूनी पहलुओं पर विचार कर आरोपितों पर कठोर कार्रवाई की मांग करेगी।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 20 May 2024 06:41 PM (IST)
Hero Image
काजा में BJP रैली पर हमले को लेकर बोले जयराम ठाकुर

जागरण संवाददाता, काजा/पद्धर/जोगेंद्रनगर। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने लाहुल स्पीति जिले की काजा की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि प्रदेश की चारों लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव की छह सीटों पर अपनी हार से घबराई कांग्रेस अब हिंसा पर उतर गई है। देश और प्रदेश भर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिल रहे अपार जन समर्थन से कांग्रेस नेता हतोत्साहित है।

जनता देगी सरकार की नाकामी का जवाब: जयराम ठाकुर

कांग्रेस के लोग यह याद रखें कि प्रदेश के लोग देवभूमि की बेटी के विरुद्ध हुए इस कायराना हमले को लेकर कभी माफ नहीं करेंगे। लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस को इस बात का जवाब मिल जाएगा। भाजपा ने चुनाव आयोग से मामले की शिकायत कर दी है।

कानूनी पहलुओं पर विचार कर आरोपितों पर कठोर कार्रवाई की मांग करेगी। उन्होंने सोमवार को काजा, द्रंग हलके के झटिंगरी और जोगेंद्रनगर में मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के पक्ष में चुनावी सभाओंं को संबोधित किया।

कंगना के खिलाफ अमर्यादित प्रचार कर रही कांग्रेस: जयराम ठाकुर

जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने देवभूमि का देश दुनिया में नाम करने वाली हिमाचल की बेटी कंगना रनौत को मंडी से लोकसभा क्षेत्र का प्रत्याशी बनाया है तब से कांग्रेस उनके खिलाफ अमर्यादित प्रचार कर रही है। कभी कांग्रेस की राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किया जाता है। लेकिन देवभूमि की बेटी के लिए कांग्रेस के किसी नेता द्वारा उसका विरोध नहीं किया जाता है। अब जब उनके यह सभी हथकंडे कामयाब नहीं हुए।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'मंदिरों का करना होगा शुद्धिकरण', विक्रमादित्‍य सिंह ने कंगना रनौत के खानपान किया तंज; पूछे ये सवाल

कंगना को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है तो वह अब इस तरह की हिंसा पर उतर आए हैं। कांग्रेस यह याद रखे कि इस तरह से भाजपा के कार्यकर्ताओं के उत्साह को नहीं तोड़ पाएंगे। प्रदेश के लोग कांग्रेस सरकार के डेढ़ साल की नाकामी और देवभूमि की बेटी का अपमान सहन नहीं करेंगे। उन्होंने लोगों से कंगना के पक्ष में बढ़चढ़ कर मतदान करने की अपील की।