Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: मंडी सांसद के घर गूंजी शहनाई, सोशल मीडिया पर फोटो डाल खूबसूरत अंदाज में किया भाभी का वेलकम

मंडी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई की शादी हो गई है। कंगना ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए बहुत ही खूबसूरत अंदाज में अपनी भाभी का स्‍वागत किया है। सारी रस्‍में हिमाचली अंदाज में हुई। फिल्‍म अभिनेत्री इंटरनेट पर फोटोज डालते हुए काफी खुश नजर आई। कंगना ने एक यूनिक कैप्‍शन के साथ फोटो शेयर की।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Sat, 13 Jul 2024 01:50 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut: शादी के बंधन में बंधे कंगना रनौत के भाई

डिजिटल डेस्‍क, मंडी। मंडी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई वरुण शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर भाभी की पोस्‍ट शेयर करते हुए अलग अंदाज में उनका स्‍वागत किया है। कंगना ने परिवार और भाई के साथ फोटो शेयर कर खुशी जाहिर की।

हिमाचली रीति-रिवाजों से हुई शादी

कंगना के कजिन भाई की शादी हिमाचली री‍ति-रिवाजों के साथ हुई। मंडी सांसद ने भाई की हर एक रस्‍म की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। कंगना रनौत ने अपनी भाभी सीमा रनौत का स्‍वागत खुली बाहों के साथ किया।

सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा खूबसूरत कैप्‍शन

मंडी सांसद ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'शादियां परिवारों के लिए एक अद्भुत समय होता है, प्रिय सीमा का रनौत परिवार में आपका स्वागत है। आपके आने से हम अपने आप को खूब भाग्‍यशाली महसूस कर रहे हैं। वरुण और सीमा को बधाई।'

कंगना विक्रमादित्‍य सिंह को हराकर बनी थी मंडी सांसद

कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस नेता विक्रमादित्‍य सिंह को हराकर जीत हासिल की। कंगना का पॉलिटिक्‍स में डेब्‍यू है। अभी हाल ही में कंगना ने जनता के लिए जनसंवाद केंद्र की भी स्‍थापना की। साथ ही मंडी सांसद ने लोगों को कहा कि किसी भी काम के लिए लिखित में बताएं, जिसके बाद से विक्रमादित्‍य सिंह ने भी कंगना पर तंज कसा था।

यह भी पढ़ें: Mandi News: 'लिखित में बताएं काम साथ में लगाएं आधार कार्ड की कॉपी...', मंडी सांसद कंगना रनौत की जनता को नसीहत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।