Move to Jagran APP

Bangladesh Protests: 'इस्लामिक देशों में खुद मुसलमान नहीं सुरक्षित', शेख हसीना के भारत आगमन पर बोलीं कंगना रनौत

बांग्लादेश में प्रदर्शनकारियों के विरोध से राजनीतिक संकट व्याप्त हो गया है। बांग्लादेश की पीएम रही शेख हसीना ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और वो सैन्य विमान के जरिए भारत आ गई हैं। इस मामले पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शेख हसीना को भारत सुरक्षित लग रहा है तो अब समझ जाइए कि हिंदू राष्ट्र क्यों? और राम राज्य क्यों?

By Deepak Saxena Edited By: Deepak Saxena Updated: Mon, 05 Aug 2024 07:09 PM (IST)
Hero Image
बांग्लादेश में उपद्रव के बीच शेख हसीना के भारत आगमन पर बोलीं कंगना रनौत।

डिजिटल डेस्क, मंडी। बांग्लादेश में भारी उपद्रव के बीच स्थिति वहां की मौजूदा सरकार के हाथ से निकल चुकी है। इसके चलते बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना (Sheikh Hasina) ने अपना इस्तीफा देकर भारत के लिए उड़ान भरी है। इस मामले पर एक्ट्रेस और मंडी सीट से सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पोस्ट कर सवाल पूछा है कि शेख हसीना भारत में सुरक्षित महसूस करती हैं। इस्लामिक देशों में कोई भी सुरक्षित नहीं है।

शेख हसीना को लेकर कंगना रनौत ने कही ये बात

मंडी सीट से सांसद कंगना रनौत ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि भारत हमारे आस-पास के सभी इस्लामिक गणराज्यों की मूल मातृभूमि है। हम सम्मानित और खुश हैं कि बांग्लादेश की माननीय प्रधानमंत्री भारत में सुरक्षित महसूस करती हैं, लेकिन भारत में रहने वाले सभी लोग पूछते रहते हैं कि हिंदू राष्ट्र क्यों? राम राज्य क्यों? खैर, यह स्पष्ट है कि क्यों!!!

मुस्लिम देशों में खुद मुसलमान भी सुरक्षित नहीं- कंगना रनौत

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि मुस्लिम देशों में कोई भी सुरक्षित नहीं है, यहां तक कि खुद मुसलमान भी नहीं। अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश और ब्रिटेन में जो कुछ भी हो रहा है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। हम भाग्यशाली हैं कि हम राम राज्य में रह रहे हैं। जय श्री राम

ये भी पढ़ें: Himachal Disaster: बांध में चार दिन बाद मिला महिला का शव, कान की बालियों के फोटो देख छलक पड़े ग्रामीणों के आंसू

बांग्लादेश में राजनीतिक संकट व्याप्त

पिछले महीने से बांग्लादेश (Bangladesh Protests) में जारी हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं, आज बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद बांग्लादेश में राजनीतिक संकट व्याप्त हो गया है। इसी बीच शेख हसीना सैन्य हेलीकॉप्टर के जरिए भारत आ गई हैं। हजारों प्रदर्शनकारियों ने देश में लगे कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए ढाका की सड़कों पर मार्च किया और बाद में प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास पर हमला बोल दिया।

ये भी पढ़ें: Himachal News: सावधान! अब ओवर स्पीडिंग और शराब पीकर गाड़ी चलाना पड़ेगा महंगा, शिमला पुलिस हुई हाईटैक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।