Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कंगना रनौत थप्पड़ कांड: हिमाचल सरकार के इस मंत्री ने बताया 'दुर्भाग्यपूर्ण', बोले- जरूर कार्रवाई होनी चाहिए

Himachal Pradesh News हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट (Mandi Election Result) से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut Slapped News) पर चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर दुर्व्यवहार हुआ। जिसके बाद भाजपा की ओर से घटना की कड़े शब्दों में निंदा की गई। वहीं कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने भी इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इंटरनेट मीडिया पर भी लोगों ने घटना की निंदा की।

By Parkash Bhardwaj Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 07 Jun 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत मामले में हिमाचल के लोगों मे आक्रोश है

राज्य ब्यूरो, शिमला। मंडी संसदीय क्षेत्र से नवनिर्वाचित लोकसभा सदस्य कंगना रनौत को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सीआइएसएफ की महिला जवान द्वारा थप्पड़ मारने से हिमाचल के लोगों में आक्रोश है। प्रदेश भाजपा ने भी इसे निंदनीय करार देते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

वहीं हिमाचल में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कंगना के साथ दुर्व्यवहार पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मंडी की सांसद पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ हमला दुर्भाग्यपूर्ण है। खास कर एक सुरक्षाकर्मी द्वारा, जिस पर सुरक्षा का जिम्मा है। अपनी शिकायत को रखने का और भी सभ्य तरीका होता है।

क्या बोले जयराम ठाकुर

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि किसी को अधिकार नहीं है कि किसी को थप्पड़ मार दिया जाए। भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने इस घटना की निंदा कर महिला कर्मचारी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि कंगना ही नहीं, पूरे समाज के साथ दुर्व्यवहार किया गया है।

हजारों के संख्या में कंगना के पक्ष में उतरे लोग

इंटरनेट मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर हजारों की संख्या में लोग कंगना रनौत के पक्ष में उतर आए हैं। मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों ने भी चंडीगढ़ में हुई घटना पर गुस्सा जताया है।

इंटरनेट मीडिया पर प्रदेश के लोगों ने लिखा है कि ये हमला कंगना रनौत पर नहीं बल्कि हिमाचल प्रदेश की अस्मिता पर हुआ है। यहां तक पूछा जा रहा है कि पंजाब सरकार और हिमाचल सरकार ने क्या कार्रवाई की।

एक्स पर मंडयाल ने लिखा है कि जिस पंजाब में प्रधानमंत्री का काफिले को रोका जा सकता है, वहां क्या नहीं हो सकता। खालिस्तानी मानसिकता पर रोक लगाना आवश्यक है।

एक अन्य यूजर अनामिका ने इसे गलत कृत्य बताते हुए निंदा की। वे किसी के साथ भी ऐसा कर सकते हैं। रिशु प्रभाकर ने लिखा कि पहले भी कंगना से दुर्व्यवहार हुआ है। हिमाचली लड़की के साथ ऐसा करना गलत है।

खेम राज ठाकुर ने लिखा कि कंगना ने सारे पंजाब को खालिस्तानी नहीं कहा था। एक अन्य यूजर अंशुल ने लिखा कि केंद्रीय सेवा में कार्यरत कर्मचारी के लिए ऐसा व्यवहार निंदनीय है।

हिमाचली लघु फिल्म निर्देशक रवीश मृगेंद्रा ने कंगना के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ व्यवहार चिंता व निंदा का विषय है। इस प्रकरण में उचित कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। किसी को अधिकार नहीं है कि किसी को थप्पड़ मार दिया जाए।

भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने इस घटना की निंदा कर महिला कर्मचारी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि कंगना ही नहीं, पूरे समाज के साथ दुर्व्यवहार किया गया है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर सीएम नायब सैनी और मनोहर लाल ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'दोषी पर होगी कार्रवाई'

DISCLAIMER: खबर में कुछ त्रुटियां थीं, जिन्हें संपादित करते हुए ठीक कर लिया गया है। आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर