Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mandi Crime News: दरिंदगी की सारी हदें पार... पत्नी और सास पर किए चाकू से वार, दो साल के मासूम बेटे को छत से फेंका

हिमाचल प्रदेश के मंडी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। सनकी युवक ने ससुराल जाकर अपनी पत्नी और सास पर चाकू से हमला कर दिया। साथ ही दो साल के मासूम बेटे को छत से फेंक दिया। आरोपित पत्नीबेटेसास और ससुर को जान से मारने की नीयत से घर में घुसा था। तेजधार हथियार के डर से ग्रामीण भी कुछ नहीं कर पाए।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 14 Jun 2024 06:20 PM (IST)
Hero Image
मंडी में सनकी युवक न पत्‍नी और सास पर किया जानलेवा हमला, बेटे को भी नहीं बख्‍शा (फाइल फोटो)

दिनेश ठाकुर, संधोल। मंडी जिले के धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र की भूर पंचायत में दामाद ने ससुर के घर में घुसकर अपनी पत्नी और सास को कमरे में बंद कर उन पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपित ने दोनों के गले पर वार किया है। बीच बचाव करने आए ससुर पर भी हमला कर दिया। आरोपित ने अपने दो वर्ष के बेटे के गले पर भी चाकू से वार किया है।

बेटे को दूसरी मंजिल से फेंक दिया नीचे

दरिंदगी की सभी हदों का पार करते हुए बेटे को घर की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। बाद में उसके ऊपर पानी से भरा मटका फेंक दिया। चिल्लाने की आवाजें सुन ग्रामीण भी वहां इकट्ठे हो गए। आरोपित घर से भागकर एक पशुशाला में जाकर छिप गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच आरोपित को पशुशाला से गिरफ्तार किया है।

जिंदगी मौत की जंग लड़ रहा मासूम

बेटे की गंभीर हालत को देख उसे हमीरपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वह जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। आरोपित के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। आरोपित भरत पठानिया पुत्र हरनाम सिंह टिहरा तहसील की कोट पंचायत का रहने वाला है। उसकी शादी करीब चार वर्ष पहले सुषमा देवी से हुई थी। दोनों को दो वर्ष का एक बेटा है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: 'कंगना की हत्या करना चाहती थी महिला CISF जवान...', क्‍वीन के राजनीतिक सलाहकार ने लगाए ये गंभीर आरोप

दो साल से आरोपित अपनी पत्नी को कर रहा था प्रताड़ित

करीब दो वर्ष से आरोपित अपनी पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था। आए दिन उसकी पिटाई करता था। इससे दुखी होकर सुषमा देवी अपने बेटे के साथ मायके में आकर रहने लगी थी। आरोपित के माता पिता बहू के मायके में समझौता करने आए थे। दोपहर बाद वहां आरोपित भी अचानक आ धमका। पत्नी सुषमा देवी और सास कलावती को कमरे में बंद कर दोनों के गले पर चाकू से वार कर दिया। ससुर हेमराज और अन्य लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा।

आरोपित ने ससुर पर भी किया हमला

आरोपित ने ससुर पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद अपने बेटे के गले पर चाकू का वार किया और दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। आरोपित पत्नी,बेटे,सास और ससुर को जान से मारने की नीयत से घर में घुसा था। तेजधार हथियार के डर से ग्रामीण भी कुछ नहीं कर पाए।

आरोपित के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दो वर्ष के बच्चे की हालत गंभीर बनी है। वह बेहोशी की हालत में है। अन्य घायलों का भी उपचार चल रहा है। -संजीव गौतम,एसडीपीओ सरकाघाट