Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: 'दादी और पिताजी के नाम पर बटोरते वोट और...', बिना नाम लिए कांग्रेस पर कंगना रनौत ने बोला हमला

इमरजेंसी के आज 50 साल पूरे होने पर मंडी से बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि जो संविधान की दुहाइयां देते हैं वो अपनी दादी और पिताजी के नाम पर वोट बटोरते हैं। वे खुद का भी ट्रैक रिकॉर्ड देंखे। साथ ही उन्होंने कहा कि वो दादी और पिताजी के नाम पर वोट मांगते हैं।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Wed, 26 Jun 2024 03:01 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 03:01 PM (IST)
बिना नाम लिए कांग्रेस पर कंगना रनौत ने साधा निशाना।

डिजिटल डेस्क, मंडी। इमरजेंसी के 50 साल पूरे होने पर भाजपा सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो सबसे ज्यादा संविधान की दुहाइयां देते हैं। उनको इस बात की भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

बिना नाम लिए कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर बोला हमला

उन्होंने आगे कहा कि वो अपनी दादी और पिताजी ने नाम पर वोट बटोरते हैं तो क्या वे उनके किए कारनामों की भी जिम्मेदारी लेते हैं? आज जो संविधान की सबसे ज्यादा दुहाइयां देते हैं वे खुद का भी ट्रैक रिकॉर्ड देखें।

ये भी पढ़ें: Himachal Weather News: हिमाचल में इस दिन होगी मानसून की एंट्री, कई आवश्यक सेवाएं हो सकती है प्रभावित

छह सितंबर को आने वाली कंगना रनौत की इमरजेंसी

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी (Emergency Movie) भी आने वाली है। इस फिल्म में कंगना रनौत इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। बता दें कि कंगना रनौत की लोकसभा चुनाव में जीत के बाद आखिरकार अब इमरजेंसी मूवी की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। 25 जून को कंगना ने फैंस को खुशखबरी देते हुए नया पोस्टर जारी किया। उन्होंने पोस्टर के जरिए बताया कि ये फिल्म इसी साल 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

एक्ट्रेस से सांसद तक का सफर

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंडी सीट से सांसद का चुनाव लड़ा। लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना रनौत ने कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) को मात दी।

ये भी पढ़ें: शिमला में दौड़ेगी Hydrogen Train? कहीं फाइलों में ही सिमट कर न रह जाए सपना; ट्रायल के दौरान ही हांफ गईं रेलें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.