Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mandi News: घर के आंगन में पहुंचा तेंदुआ, लोगों में दहशत; सीसीटीवी में कैद

मंडी शहर में तेंदुए का आतंक बढ़ता जा रहा है। महिला पुलिस थाने के बाद अब पुलघराट क्षेत्र के पास एक तेंदुआ देखा गया है। यह तेंदुआ एक घर के आंगन तक शिकार की तलाश में पहुंच गया था। इसकी हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। वन विभाग ने लोगों से अपील की है कि रात में अकेले न निकलें।

By Mukesh Kumar Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 15 Sep 2024 10:30 PM (IST)
Hero Image
Mandi News: घर के आंगन में पहुंचा तेंदुआ, लोगों में दहशत।

जागरण संवाददाता, मंडी। शहर में अब तेंदुए का आतंक बढ़ता जा रहा है। महिला पुलिस थाना के बाद अब पुलघराट क्षेत्र के पास एक तेंदुआ देखा गया है। यह तेंदुआ एक घर के आंगन तक शिकार की तलाश में पहुंच गया था। इसके आंगन तक आने की हरकत सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई।

बताया जा रहा है कि पुलघराट के आस पास के इलाकों मे यह तेंदुआ था। यहां स्थित एक घर की पौढ़ियों को चढ़कर यह आंगन की ओर गया। इसके आने की पूरी रिकार्डिंग हुई लेकिन वापसी की नहीं। ऐसे में अब यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह शिकार की तलाश में घर के आंगन तक आ गया था।

वहीं शहर के दो हिस्सों में दो बार तेंदुआ देखे जाने से लोगों में दहशत का माहौल बन गया। इससे पहले भी पुलघराट के साथ लगती कांगणीधार में तेंदुए देखे जाते रहे हैं। ऐसे में अब इसके घर तक आने की वीडियो प्रसारित होने के बाद अब लोग शाम को घर से निकलने से डर रहे हैं।

उधर वन विभाग के अधिकारियों ने लोगों से आग्रह किया है कि रात के अंधेरे में अकेले न निकलें। किसी तरह की भी हलचल होने पर विभाग को सूचना दें।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर