Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mandi Rain: भारी बारिश के कारण कुल्लू-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध, 700 से अधिक वाहन फंसे

कुल्लू-मंडी नेशनल हाईवे पर पंडोह डैम का अस्थाई लिंक बीती रात बारिश के कारण बंद हो गया। मार्ग पर 600 से अधिक वाहन कैंची मोड़ से लेकर जोगनी माता मंदिर तक फंसे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर पंडोह नौ मील के पास 700 कुल्लू जाने वाले वाहन रोके गए हैं। मंडी पुलिस ने कहा है कि सड़क कब तक खुलेगी इसका कोई निश्चित समय नहीं है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Tue, 22 Aug 2023 08:48 AM (IST)
Hero Image
Mandi Rain: भारी बारिश के कारण कुल्लू-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध, 700 से अधिक वाहन फंसे

मंडी, जागरण संवाददाता। हिमाचल में बारिश का कहर (Heavy Rains in Himachal) बरकरार है। कुल्लू-मंडी नेशनल हाईवे पर पंडोह डैम का अस्थाई लिंक बीती रात बारिश के कारण बंद हो (Kullu-Mandi National Highway Blocked) गया। मार्ग पर 600 से अधिक वाहन कैंची मोड़ से लेकर जोगनी माता मंदिर तक फंसे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर पंडोह, नौ मील के पास 700 कुल्लू जाने वाले वाहन रोके (More than 700 Vehicles Stranded) गए हैं। मंडी पुलिस ने कहा है कि सड़क कब तक खुलेगी इसका कोई निश्चित समय नहीं है। मौसम को देखते हुए ही सड़क को खोलने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

बजौरा से कमांद होते हुए मंडी के लिए जा सकते हैं वाहन

पुलिस ने कहा है कि 10 बजे तक कुल्लू से मंडी जाने वाले वाहनों के लिए बजौरा से कमांद को ट्रैफिक छोड़ा जा रहा है। पुलिस ने फंसे वाहन चालको से निवेदन किया है कि औट, कैंची मोड़ और जोगनी माता मंदिर तक फंसे वाहन बजौरा से कमांद होते हुए मंडी को निकल जाएं।