Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mandi: प्रोटोकॉल तोड़ने पर प्रशासन पर भड़के विधायक अनिल शर्मा, गुस्से में बोली ये बात

मंडी में स्वतंत्रता समारोह में प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर स्थानीय विधायक अनिल शर्मा फिर से भड़क गए। जिला स्तरीय समारोह से पहले शहीद स्मारक के बलिदानियों को श्रद्धांजलि देते वक्त विधायक अनिल शर्मा को पीछे छोड़कर अन्य कांग्रेस नेता आगे चले गए और उनको श्रद्धांजलि नहीं देने दी। इस पर गुस्साये विधायक अनिल शर्मा ने उपायुक्त मंडी से अपनी नाराजगी जाहिर की।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Tue, 15 Aug 2023 03:20 PM (IST)
Hero Image
प्रोटोकॉल तोड़ने पर प्रशासन पर भड़के विधायक अनिल शर्मा

मंडी, मुकेश मेहरा। जिला स्तरीय स्वतंत्रता समारोह में प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर स्थानीय विधायक अनिल शर्मा फिर से भड़क गए। जिला स्तरीय समारोह से पहले शहीद स्मारक के बलिदानियों को श्रद्धांजलि देते वक्त विधायक अनिल शर्मा को पीछे छोड़कर अन्य कांग्रेस नेता आगे चले गए और उनको श्रद्धांजलि नहीं देने दी।

क्या बोले अनिल शर्मा? 

इस पर गुस्साये विधायक अनिल शर्मा ने उपायुक्त मंडी से अपनी नाराजगी जाहिर की। अनिल शर्मा ने साफ कहा कि जिला स्तरीय बैठकों में भी हारे हुए नेताओ को आगे बिठा दिया जाता है और यहां भी इसे ही प्रोटोकॉल तोड़कर विधायक की अनदेखी की जा रही है।

शहीद स्मारक में श्रद्धांजलि देने को लेकर हुआ बवाल

कांग्रेस नेताओ ने विधायक के आगे बलिदानियों को दी श्रद्धांजलि #Mandi #HimachalPradesh #Himachal pic.twitter.com/8z5LZKFCai

— Achyut Kumar Dwivedi (@dwivediachyut41) August 15, 2023

मंच पर जाने से किया इनकार

अनिल शर्मा ने मंच पर जाने से इनकार कर दिया और महात्मा गांधी की प्रतिमा को माल्यार्पण करने नहीं गए। लेकिन उपायुक्त के कहने के बाद मंच पर आ गए। अनिल शर्मा ने कहा कि हारे हुए नेता खुद को आगे दिखाने के लिए प्रोटोकॉल तोड़ रहे हैं इसको लेकर अब उच्च स्तर पर कार्रवाई के लिए विधानसभा में मामला उठाएंगे l।

मंच पर कौल सिंह और अनिल शर्मा में बहस

जब मुख्य अतिथि सेरी चाननी पर बने मंच पर आए तो उनके साथ पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह थे। मंच पर मौजूद अनिल शर्मा और उनके बीच नोक झोंक हो गई।

मुख्य अतिथि ने दिया सम्मान

जिला स्तरीय स्वतंत्रता समारोह में लोगों को संबोधित करने से पर विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने अनिल शर्मा का स्वागत करते हुए संबोधन शुरू कर विवाद को शांत करने का प्रयास किया

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें