Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: 'कंगना की हत्या करना चाहती थी महिला CISF जवान...', क्‍वीन के राजनीतिक सलाहकार ने लगाए ये गंभीर आरोप

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ बदसलूकी मामले पर अब क्‍वीन के राजनीतिक सलाहकार ने CISF महिला जवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राजनीतिक सलाहकार ने कहा कि संसद में यह मामला उठाया जाएगा। मीडिया को जारी एक बयान में मयंक मधुर ने कहा कि सुरक्षा कर्मियों का इस तरह का व्यवहार देश के लिए एक खतरा बनता जा रहा है।

By Hansraj Saini Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 14 Jun 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut के साथ बदसलूकी मामले पर बोले क्‍वीन के राजनीतिक सलाहकार (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मंडी। बॉलीवुड अभिनेत्री एवं मंडी संसदीय क्षेत्र की सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के राजनीतिक सलाहकार मयंक मधुर ने आरोप लगाया है कि महिला CISF जवान कुलविंदर कौर (CISF Kulwinder Kaur) कंगना रनौत की हत्या करना चाहती थी।

इस साजिश में CISF के अधिकारी भी शामिल हैं। किसी ने कुलविंदर कौर को समझाने और रोकने का प्रयास नहीं किया।

संसद में उठाया जाएगा मुद्दा: मयंक मधुर

राजनीतिक सलाहकार ने कहा कि संसद में यह मामला उठाया जाएगा। मीडिया को जारी एक बयान में मयंक मधुर ने कहा कि सुरक्षा कर्मियों का इस तरह का व्यवहार देश के लिए एक खतरा बनता जा रहा है। देश ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी और इंदिरा गांधी को इसी तरह सुरक्षा चूक के कारण खो दिया था।

कंगना ने की वर्दी की इज्जत: मयंक मधुर

कंगना रनौत भी कुलविंदर कौर को थप्पड़ मार सकती थी। लेकिन वर्दी की इज्जत करते हुए उन्होंने हाथ नहीं उठाया। कुलविंदर कौर चीख-चीखकर बोल रही थी मैं तुम्हारी हत्या कर दूंगी। तूने मेरी मां को सौ-सौ रुपये लेने वाली बोला था। वह किसी बड़ी योजना के साथ आई थी।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत थप्पड़ कांड: हिमाचल सरकार के इस मंत्री ने बताया 'दुर्भाग्यपूर्ण', बोले- जरूर कार्रवाई होनी चाहिए

किसी ने रोकने का नहीं किया प्रयास: कंगना के राजनीतिक सलाहकार

मयंक मधुर ने आगे कहा कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर CISF के कई जवान खड़े थे। सब तमाशा देख रहे थे। किसी ने कुलविंदर कौर को रोकने का प्रयास नहीं किया। महिला जवान खालिस्तान आंदोलन से प्रेरित है। वह खालिस्तान आंदोलन को बढ़ावा देने में लगी है।

यह भी पढ़ें: Reasi Terror Attack: ' तीर्थयात्रियों पर हमला करना कायरता...', रियासी टेरर अटैक पर बोलीं कंगना रनौत

संसद की सुरक्षा में सैकड़ों जवान तैनात हैं। वहां सभी मंत्री और सांसद आते जाते हैं। आरोप प्रत्यारोप की राजनीति करते हैं। सोचने वाली बात यह है कि कोई किसी की बात से आहत होकर किसी सांसद की जान का दुश्मन बन सकता है। अगर आज इस मामले में चुप्पी साध ली तो कल इसके गंभीर परिणाम होंगे।