Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shimla Accident: शिमला से चुराई गई कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो आरोपी घायल; एक फरार

शिमला (Shimla Accident) से चुराई गई कार डडौ-गोहर मार्ग पर कंसा पुल से खाई में गिर गई। हादसे में दो आरोपी घायल हो गए जिनमें से एक फरार है। कार से चोरी के टायर झाडू और अन्य सामान बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बालूगंज थाना में दर्ज कार चोरी की शिकायत दर्ज की गई है।

By Hansraj Saini Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 24 Aug 2024 08:47 PM (IST)
Hero Image
शिमला से चुराई गई कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो आरोपी घायल।

सहयोगी,जागरण, नेरचौक। शिमला शहर से चुराई गई कार डडौ- गोहर मार्ग पर बल्ह हलके के कंसा पुल से खाई में गिर गई। इससे कार सवार दो आरोपित घायल हो गए। एक आरोपित चकमा देकर फरार हो गया जबकि दूसरे को लोगों ने दबोच पुलिस के हवाले कर दिया।

दोनों आरोपितों ने चोरी की गई कार से कई स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। चोरी करने के बाद शनिवार सुबह घर वापस आ रहे थे। तेज गति के कारण कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। कार में बड़ी संख्या में टायर, झाडू व अन्य सामान भरा हुआ था। वह भी चारों ओर बिखर गया।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कार (एचपी 03-2470) चोरी की शिकायत थाना बालूगंज में पंजीकृत है। आरोपित डडौर चौक से कंसा चौक की ओर कार को तेज गति से भगा कर ले गए। इससे सड़क किनारे से गुजर रहे कुछ लोगों को शक हुआ। इससे पहले वह कुछ समझ पाते कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

कार से जब चारों ओर अंदर भरा सामान इधर उधर बिखरा तो लोगों को दाल में कुछ काला नजर आया। कार की शीशे तोड़ दोनों आरोपित पुल के साथ लगते एक रास्ते की ओर भाग गए।

रिवालसर के धिंयुधार के जोध सिंह पुत्र लेखराम को लोगों ने थोड़ी दूर धर दबोचा। दूसरा आरोपित कुम्मी का राहुल फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कार से कई नंबर प्लेट भी मिली हैं। थाना प्रभारी बल्ह पुरुषोत्तम धीमान ने बताया कि कार शिमला से चोरी हुई है। बालूगंज थाना को सूचित कर दिया गया है। फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

दूसरा आरोपित जोध सिंह पहले भी कई चोरी की घटनाओं व आपराधिक मामलों में पुलिस की गिरफ्त में रह चुका है। पिछले कई दिनों से गैर जमानती अपराध में पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर