Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शर्मनाक! मंडी में ट्यूशन टीचर ने छात्राओं का किया यौन उत्पीड़न, 3 दिन में तीन मामले दर्ज; एक साल से कर रहा था हैवानियत

मंडी के एक कोचिंग सेंटर के शिक्षक पर एक और छात्रा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। आरोपित करीब एक साल से छात्राओं का यौन उत्पीड़न कर रहा था। आरोपित के विरुद्ध महिला थाना में पोक्सो अधिनियम के तहत तीन दिन में तीसरा केस दर्ज हुआ है। । तीन दिन में तीन छात्राएं आरोपित शिक्षक के विरुद्ध यौन उत्पीड़न का आरोप लगा केस दर्ज करवा चुकी हैं।

By Hansraj Saini Edited By: Preeti Gupta Updated: Sun, 14 Jan 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
मंडी में ट्यूशन टीचर ने छात्राओं का किया यौन उत्पीड़न

जागरण संवाददता, मंडी। Mandi Crime News:  मंडी के एक कोचिंग सेंटर के शिक्षक पर  एक और छात्रा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। आरोपित करीब एक साल से छात्राओं का यौन उत्पीड़न कर रहा था।आरोपित के विरुद्ध महिला थाना में पोक्सो अधिनियम के तहत तीन दिन में तीसरा केस दर्ज हुआ है।

कोर्ट ने शिक्षक को दी अंतरिम जमानत

छात्रा की बाल कल्याण समिति ने काउंसिलिंग की है। पोक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी की तलवार लटकती देख आरोपित शिक्षक ने मंडी के एक न्यायालय में अंतरिम जमानत याचिका दायर की थी। न्यायालय ने उसकी याचिका स्वीकार कर उसे अंतरिम जमानत प्रदान कर दी है।

तीन दिन में तीन छात्रओं ने दर्ज कराया यौन उत्पीड़न का मामला 

पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की है। कोचिंग सेंटर का रिकॉर्ड भी मांगा है। तीन दिन में तीन छात्राएं आरोपित शिक्षक के विरुद्ध यौन उत्पीड़न का आरोप लगा केस दर्ज करवा चुकी हैं।

सबसे पहले केस दर्ज करवाने वाली छात्रा ने बाल कल्याण समिति को बताया था कि आरोपित ने कई छात्राओं का यौन उत्पीड़न किया है। लेकिन डर व लोक लज्जा के चलते कई छात्राएं अभी सामने नहीं आ रही हैं।

पदक विजेता है शिक्षक

आरोपित शिक्षक उच्च शिक्षा प्राप्त है। पदक विजेता है। विदेश में कई साल तक नौकरी कर चुका है। शादीशुदा है। पांच दिन में तीन केस दर्ज होने के बाद पुलिस अब मामले को गंभीरता से ले रही है। बाल कल्याण समिति ने भी आरोपित पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है।

यह भी पढ़ें- शिमला में 'No Your Army' कार्यक्रम का होगा आयोजन, सेना दिवस पर होगा प्रोग्राम; जानें क्या है इसमें खास

एक और छात्रा ने दर्ज कराया केस

एक अन्य छात्रा ने आरोपित शिक्षक के विरुद्ध यौन उत्पीड़न की शिकायत दी है। आरोपित के विरुद्ध महिला थाना में पोक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।- सागर चंद्र शर्मा,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी

यह भी पढ़ें- हिमाचल खींचे चले आएंगे पर्यटक; बिलासपुर में होगा एडवेंचर स्पोर्ट्स प्रोग्राम का आगाज; ये रहेंगी खास एक्टिविटी