Move to Jagran APP

मंडी में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में कार गिरने से 5 लोगों की मौत; क्षत-विक्षत हालत में पड़े मिले शव

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। चौहारघाटी के बरधाण में एक मारुति कार गहरी खाई में गिर गई जिसमें सवार पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। यह हादसा शनिवार देर रात हुआ। इस दर्दनाक सड़क हादसे से पूरे इलाके में शोक की लहर है।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 27 Oct 2024 12:25 PM (IST)
Hero Image
700 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, पांच युवाओं की मौत
आशीष भोज, पद्धर। मंडी जिला की चौहारघाटी के बरधाण में एक मारुति कार गहरी खाई में गिर गई। जिससे कार में सवार पांच युवकों की मौके पर मौत हो गई। ये पांचों दुल्हन को छोड़कर घर वापस आ रहे थे। यह भयानक हादसा शनिवार देर रात को हुआ। कार में सवार सभी युवक धमच्याण गांव के रहने वाले हैं। जो बरोट में शादी समारोह में गए थे। देर रात को वापस घर लौटते बार यह हादसा हो गया। जिसकी सूचना रविवार सुबह मिली।

भेड़ पालक ने देखी खाई में गिरी कार

जब एक भेड़ पालक ने सड़क से करीब 700 मीटर नीचे खाई में गिरी हुई कार देखी। इसकी सूचना आस पास के ग्रामीणों को दी। उसके बाद पंचायत प्रतिनिधियों ने मौके पर पहुंच कर घटना की सूचना टिक्कन पुलिस चौकी को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्षत विक्षत हाल में पड़े शवों को सड़क मार्ग तक पहुंचाने के लिए स्थानीय लोगों की मदद से रेस्कयू शुरू किया है।

हादसे से इलाके में शोक की लहर

मृतकों की पहचान राजेश, गंगू, कर्ण, सागर और अजय के रूप में हुई है। जिनमे एक सोलह वर्ष के करीब का किशोर और अन्य चार की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच मे बताई जा रही है। इस दुःखद हादसे से पूरे चौहारघाटी में शोक की लहर छा गई है।

बहरहाल पुलिस सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर लाएगी। जहां पंचनामे उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे। एसपी मंडी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को निकालने के लिए ग्रामीणों की मदद से रेस्कयू शुरू किया है। हादसा किन कारणों से हुआ इसकी छानबीन की जाएगी।

विस्तृत जानकारी मिलते ही खबर अपडेट की जाएगी...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।