Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mandi: TV के सामने आंख टिकाए खुशखबरी का इंतजार करता रहा विशाल का परिवार, उत्तरकाशी की सुरंग में फंसा है बेटा

मंडी जिले की पंचायत डहनु के बंगोट के विशाल के स्वजन को खुशखबरी का इंतजार है। विशाल की मां उर्मिला समेत परिवार के अन्य सदस्य दिनभर टीवी व मोबाइल फोन पर बेटे को निकालने की जानकारी लेते रहे। विशाल उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सिल्क्यारा सुरंग में 41 श्रमिकों के साथ फंसा है। 11 दिन से विशाल सुरंग के अंदर हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 22 Nov 2023 07:30 PM (IST)
Hero Image
उत्तरकाशी के सिल्क्यारा सुरंग में फंसा है बेटा विशाल, फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, रिवालसर (मंडी)। मंडी जिले की पंचायत डहनु के बंगोट के विशाल के स्वजन को खुशखबरी का इंतजार है। विशाल की मां उर्मिला समेत परिवार के अन्य सदस्य दिनभर टीवी व मोबाइल फोन पर बेटे को निकालने की जानकारी लेते रहे। विशाल उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सिल्क्यारा सुरंग में 41 श्रमिकों के साथ फंसा है।

11 दिनों से सुरंग में फंसा है विशाल

11 दिन से विशाल सुरंग के अंदर हैं। अब उसके सकुशल बाहर निकलने के इंतजार में परिवार के सदस्य टकटकी लगाए हुए हैं। विशाल की मां उर्मिला व दादी गरवधनु ने बताया कि जब तक उनका लाडला सुरंग से सुरक्षित बाहर नहीं निकलता और घर नहीं लौटेगा दिल को तसल्ली नहीं मिलेगी। बुधवार को भी वह बार-बार टीवी और मोबाइल फोन पर आ रहे संदेशों को देखती रही। 

41 मजदूरों के साथ फंसा है विशाल

विशाल के पिता धर्म सिंह व चाचा परस राम जो उत्तरकाशी के सिल्क्यारा में सुरंग से बाहर हैं। उन्होंने बताया कि 41 मजदूर जो सुरंग में फंसे हैं के स्वजन को कंपनी ने गेस्ट हाउस में ठहराया है, लेकिन उन्हें इंतजार है तो बस विशाल के सुरंग से बाहर आने का। विशाल की माता उर्मिला ने बताया कि उन्हें थोड़ी सी तसल्ली बेटे को देखकर हुई है, लेकिन वह उसके सकुशल लौटने का इंतजार कर रही हैं। उन्हें भगवान पर भरोसा है कि उनका बेटा जल्दी ही घर लौट आएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर