Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Crime News: शिमला में 7 नाबालिग छात्र-छात्राओं से छेड़खानी, गलत ढंग से छूता था आरोपी; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Himachal Crime News शिमला में सात नाबालिग बच्‍चों से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। इनमें दो लड़के और पांच लड़कियां शामिल है। इन बच्‍चों को आरोपी गलत ढंग से छूता था। आरोपी पर पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत केस दर्ज हो गया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। ऐसा ही मामला पिछले महीने भी देखने को मिला था।

By Rohit Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 21 Jul 2024 07:55 AM (IST)
Hero Image
हिमाचल में नाबालिग बच्‍चों से अश्‍लील हरकत (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, रोहड़ू। Himachal Molestation Case: शिमला जिला के रोहड़ू उपमंडल में 5 नाबालिग लड़कियों और 2 नाबालिग लड़कों के अश्लील हरकते करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो व भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम ने की पड़ताल

शिमला में स्थित चाइल्ड हेल्पलाइन को स्कूली बच्चों के साथ छेड़छाड़ की सूचना मिली थी। जिस पर चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम पड़ताल करने के लिए स्कूल पहुंची। बच्चों के साथ काउंसलिंग के बाद टीम को चला कि अंशुल नामक शख्‍स ने सात बच्चों के साथ छेड़छाड़ की है। इनमें पांच नाबालिग लड़कियां और दो नाबालिग लड़के शामिल हैं।

रोहड़ू पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

चाइल्ड हेल्प लाइन शिमला के परियोजना समन्वयक राम चंद की शिकायत पर रोहड़ू पुलिस ने आरोपित को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी रोहड़ू ने शनिवार को बताया कि आरोपित के विरुद्ध रोहड़ू थाने में बीएनएस की धारा 75 (2) व पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: हिमाचल में 11 छात्राओं से छेड़छाड़ के बाद अब चार नाबालिगों के साथ यौन उत्पीड़न, 51 साल का अधेड़ शिक्षक गिरफ्तार

पिछले महीने भी सामने आई थी ऐसी ही घटना

आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं इससे पूर्व चौपाल में भी पिछले महीने एक इसी तरफ की घटना सामने आई थी। यहां पर भी एक दुकानदार ने 11 नाबालिग लड़कियों के साथ अश्लील हरकते की थी। ऐसे में अब रोहड़ू में इसकी तरह की घटना पेश आई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर