Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कांग्रेस राज में चल रही ठेकेदारों की दादागीर, PWD इंजीनियर पर फेंका गया पानी', भाजपा का बड़ा आरोप

लोक निर्माण विभाग के सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर के साथ हुई बदसलूकी को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि मंडी जिला के जोगिंदर नगर में हुई घटना ने सरकार की पोल खोल कर रख दी है। उन्होंने कहा कि इंजीनियर को कमरे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बंदा किया और फसर के मुंह पर पानी फेंक कर उन्हें डराया धमकाया। यह अति निंदनीय है।

By rohit nagpalEdited By: Jeet KumarUpdated: Fri, 22 Sep 2023 02:24 PM (IST)
Hero Image
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल बोले अधिकारी के साथ घटना अति निंदनीय

शिमला, संवाददाता: हिमाचल प्रदेश में इन दिनों सरकारी विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ बदसलूकी को लेकर मामला बड़ा राजनीतिक रूप लेता जा रहा है। अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि मंडी जिला के जोगिंदर नगर में हुई घटना ने सरकार की पोल खोल कर रख दी है।

अधिकारी के साथ घटना अति निंदनीय

उन्होंने कहा की जिस प्रकार से लोक निर्माण विभाग के सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर के कमरे में कांग्रेस के कुछ नेता दाखिल होते हैं, कमरे को अंदर से कुंडी लगा करके बंद कर देते हैं, उसे बड़े अफसर की घेराबंदी करते हैं और वहां पर बंद कमरे के अंदर क्या-क्या अश्लीलता होती हैं और किस प्रकार से अफसर के मुंह पर पानी फेंक कर उन्हें डराया धमकाया जाता है यह अति निंदनीय है।

यह भी पढ़ें- 'किसी अधिकारी के खिलाफ दुर्व्यवहार बर्दास्त नहीं होगा', नेताओं के लिए सीएम सुक्खू की चेतावनी

उन्होंने कहा की पीडब्ल्यूडी के एक अधीक्षण अभियंता के साथ उनके ही ऑफिस में कांग्रेस के एक नेता ने घुसकर अपने ठेकेदारों के साथ उन्हें न केवल बंधक बनाया बल्कि उन पर पानी का जग भी फैंक दिया। इस घटना बारे अधीक्षण अभियंता ने इसकी शिकयत एसपी मंडी को भी को है जिसपर प्रशासन को कड़ा संज्ञान लेना चाहिए।

ये है मामला

मामला जोगिंदर नगर का है। हमारी जानकारी के अनुसार जोगिंद्रनगर में एक कांग्रेस नेता ने अपने ठेकेदार समर्थकों के साथ लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता को उनके कार्यालय में बंधक बनाकर रखा और इस बीच बहस में उन पर पानी का जग फैंक दिया जिससे माहौल काफी तनावपूर्ण रहा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर