Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: हिमाचल के दौरे पर जेपी नड्डा, सोलन से शिमला तक किया रोड शो; लोकसभा चुनाव पर होगी कोर ग्रुप की बैठक

Himachal Loksabha Election हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव पर बीजेपी मंथन करेगी। जेपी नड्डा दो दिन के दौरे पर हिमाचल आए हैं। नड्डा ने सोलन से शिमला तक रोड शो किया। इसके बाद वे शाम के समय भाजपा कोर ग्रुप की बैठक करेंगे। छह जनवरी को भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसमें पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार करेगी।

By rohit nagpal Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 05 Jan 2024 12:04 PM (IST)
Hero Image
हिमाचल में लोकसभा चुनाव पर BJP करेगी मंथन (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, शिमला। हिमाचल में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में आज मंथन करेगी। जेपी नड्डा दो दिन के दौरे पर हिमाचल आए हैं। उन्‍होंने सोलन से शिमला तक रोड शो किया। 

इसके बाद शाम के समय भाजपा कोर ग्रुप की बैठक होगी। वहीं छह जनवरी को भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसमें पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार करेगी।

जेपी नड्डा का दौरा रहेगा ऐतिहासिक

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं संसदीय क्षेत्र शिमला के प्रभारी सुखराम चौधरी ने दावा किया कि जेपी नड्डा का दौरा ऐतिहासिक रहने वाला है। भाजपा के कोर ग्रुप में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के अलावा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के भी पहुंचने की उम्मीद भी है।

यह भी पढ़ें: Shimla News: हिमाचल में चार निजी विवि के कुलपतियों की नियुक्तियों की होगी जांच, दस्तावेज किए गए तलब

जेपी नड्डा के हिमाचल प्रदेश में दो कार्यक्रम होने निश्चित हुए हैं, एक सोलन में व दूसरा शिमला में। सोलन के कार्यक्रम में जिला सिरमौर से पांच हजार कार्यकर्ता और जिला सोलन से छह हजार कार्यकर्ता भाग लेंगे। यह कार्यकर्ता लगभग 1100 गाड़ियों में सोलन पहुचेंगे।

पीटरहाफ में पहुंचेंगे 5500 कार्यकर्ता

इसी प्रकार शिमला के पीटरहाफ में होने जा रहे कार्यक्रम में संगठनात्मक जिला महासू से तीन हजार कार्यकर्ता और संगठनात्मक जिला शिमला से 25 सौ कार्यकर्ता भाग लेंगे। संगठनात्मक जिला महासू से लगभग छह सौ गाड़ियां शिमला आएंगी और कुसुम्पटी एवं शिमला ग्रामीण से तीन सौ गाड़ियां शिमला पहुंचेगी। नड्डा के दौरे को लेकर हिमाचल प्रदेश में बड़ा उत्साह है।

यह भी पढ़ें: Shimla: पहाड़ों पर बढ़ने लगा E-Buses का क्रेज, HRTC ही नहीं निजी ऑपरेटर भी दौड़ाएंगे ई-वाहन; 26 रूटों के लिए हुए इतने आवेदन

नड्डा को तीन राज्यों की जीत पर बधाई देंगे कार्यकर्ता

सुखराम चौधरी ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता स्वयं दूरदराज के इलाकों से भी अपनी गाड़ियों में भी जेपी नड्डा को सुनने आएंगे और उन्हें तीन बड़े राज्यों की जीत की बधाई देंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सशक्त नेतृत्व और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का मार्गदर्शन हमारी पार्टी का बल है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें