Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident in Shimla: गहरी खाई में गिरी बोलेरो गाड़ी, हादसे में दो की दर्दनाक मौत; पुलिस ने कब्‍जे में लिए शव

Accident in Shimla शिमला के भाली में एक बोलेरो गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। गुरुवार देर शाम एक बलैरो गाड़ी शाहपुर से पठानकोट की ओर जा रही थी कि भाली में तीखे मोड़ पर पैराफिट से टकराने के बाद गहरी खाई में गिर गई जिसमें सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। शिमला पुलिस जांच में जुटी है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 22 Dec 2023 01:17 PM (IST)
Hero Image
गहरी खाई में गिरी बोलेरो गाड़ी, हादसे में दो की दर्दनाक मौत

जागरण संवाददाता, शिमला। Accident in Shimla: कोटला -पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर भाली के पास दर्दनाक हादसा पेश आया है जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। गुरुवार देर शाम एक बलैरो गाड़ी शाहपुर से पठानकोट की ओर जा रही थी कि भाली में तीखे मोड़ पर पैराफिट से टकराने के बाद गहरी खाई में गिर गई जिसमें सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने शवों को अपने कब्‍जे में लिया

जानकारी अनुसार संजय शर्मा उर्फ पप्पी (55) निवासी त्रिलोकपुर की मौके पर ही मौत हो गई व दूसरा युवक शमशेर (24) निवासी बाग भटियात चंबा को शाहपुर अस्पताल ले जाया गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया।

एसपी नूरपूर अशोक रतन ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Shimla: सांसदों के निलंबन पर भड़की कांग्रेस, शिमला में जमकर किया प्रदर्शन; बोले- 'लोकसभा चुनाव में BJP की विदाई तय'

यह भी पढ़ें: Himachal Winter Assembly Session: कांग्रेस की रोजगार गारंटी पर विपक्ष का प्रदर्शन, सदन से किया वॉकआउट; प्रतीकात्मक डिग्रियां जलाई